Maruti Ertiga पर बेस्ट ऑफर, जल्दी किया तो 5 लाख के अंदर मिलेगी एकदम नई कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar


Maruti Ertiga: भारतीय वाहन बाजार में आपको सभी सेगमेंट में कारों की एक लंबी रेंज देखने को मिल जाएगी। जैसे कि एमपीवी सेगमेंट की ही अगर हम बात करें तो इस सेगमेंट में कई कंपनियों की कारें मौजूद हैं। देश के एमपीवी सेगमेंट में मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है। इस एमपीवी को अपने जबरदस्त परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है।

Maruti Ertiga इंजन

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) एमपीवी को कंपनी ने 1462 सीसी पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उतारा है। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 101.6 bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 136.8 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह 7-सीटर एमपीवी है और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती हैं। इस एमपीवी में 209 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। यानी इसमें काफी सामान रखा जा सकता है।

Maruti Ertiga कीमत

आप मार्केट से मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) एमपीवी को 8.69 लाख रुपये से 13.03 लाख रुपये तक की कीमत पर खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आपका बजट कम है तो आप एक बार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसकी बिक्री सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर हो रही है। इस रिपोर्ट में आपको इसके कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे ऑफर की जानकारी मिल जाएगी।

Maruti Ertiga बेस्ट डील

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) एमपीवी सेगमेंट में काफी पॉपुलर है। इसके 2013 मॉडल की सेल Carwale वेबसाइट पर की जा रही है। इस एमपीवी का कंडीशन बेहतर है और इसे 59,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसकी यहाँ पर बिक्री 4.75 लाख रुपये में हो रही है।

Carwale वेबसाइट पर ही मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) के 2012 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह एमपीवी 52,270 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस एमपीवी की बिक्री 4.88 लाख रुपये में यहाँ पर हो रही है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App