IND vs ENG : Dhruv Jurel की धमाकेदार पारी के बाद रिंकू सिंह ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें वायरल पोस्ट

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में ध्रुव जुरेल की 90 रनों की शानदार पारी के बाद, रिंकू सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रशंसा व्यक्त की। रिंकू ने ध्रुव के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे भाई, सपनों को सच करने का समय आ गया है।’ यह हार्दिक पोस्ट तेजी से वायरल हो गया और फैंस को भी इसकी गूंज मिली, जिन्होंने रिंकू की भावनाओं की सराहना की।

ध्रुव की पारी ने अहम भूमिका निभाई और भारत अपनी दूसरी पारी में 307 रन बनाने में सफल रहा। रिंकू की पोस्ट ने व्यापक ध्यान आकर्षित किया, सूर्यकुमार यादव ने भी कंमेंट किया, और सफलता का श्रेय भगवान को दिया।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

ध्रुव के शानदार योगदान के बाद भारत ने इंग्लैंड को दूसरी पारी में सिर्फ 145 रन पर आउट कर दिया. रविचंद्रन अश्विन ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट लेकर भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया.

इंग्लैंड ने भारत को 192 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके बाद भारत ने तीसरे दिन का खेल बिना किसी नुकसान के 40 रनों पर समाप्त किया। टीम को चौथे दिन जीत के लिए 152 रनों की और जरूरत है, रोहित शर्मा 24 और यशस्वी जयसवाल 16 रन बनाकर नाबाद हैं.

पहला टेस्ट 28 रनों से हारने के बाद दूसरे और तीसरे टेस्ट में जीत के साथ भारत फिलहाल सीरीज में 2-1 से आगे है। चौथे टेस्ट में जीत भारत के लिए सीरीज पक्की कर देगी और 2012-13 से घरेलू मैदान पर टेस्ट सीरीज में उसका अजेय क्रम जारी रहेगा।

इस सीरीज में नाटकीय बदलाव देखने को मिले हैं, जिसमें इंग्लैंड ने पहला टेस्ट मामूली अंतर से जीता, इसके बाद भारत ने दूसरे और तीसरे टेस्ट में क्रमशः 106 और 434 रनों से ऐतिहासिक जीत दर्ज की।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App