GT Vs SRH: बड़ा उलटफेर करने उतरेगी हैदराबाद और गुजरात की टीम, इन खिलाड़ियों को मौका मिलना तय

Avatar photo

By

Vipin Kumar

GT VS SRH: आईपीएल के सीजन का 12वां मुकाबला आज गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा, जिस पर दर्शकों की पहली नजर होगी। यह मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है, जो दोपहर साढ़े 3 बजे से शुरू होगा। अभी तक दोनों टीमो ने दो मैच खेलकर एक-एक में जीत दर्ज की है। गुजरात और हैदराबाद की नजर हर हाल में जीत पर होगी, जिससे प्वाइंट टेबल में अपनी रैंक में शुधार किया जा सके। मैच शुरू होने से पहले सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है।

टीम में किन खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा, यह आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन अपने-अपने सबके अनुमान है। इससे पहले हैदराबाद की टीम ने मुंबई इंडियंस पर जबरदस्त जीत हासिल की थी। रिकॉर्ड तोड़ स्कोरी भी खड़ा किया था।

साल 2016 में जीता था हैदराबाद ने खिताब

इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब हैदराबाद की टीम ने साल 2016 में अपने नाम किया था उसी समय से टीम को अभी तक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। आईपीएल में धमाल मचाने के लिए इस बार फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम का कप्तान भी पैट कमिंस को बनाया गया है, जिनसे खासी उम्मीदें हैं।

कमिंस का भले व्यक्तिगत प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा हो,लेकिन टीम को बेहतरीन तरीके से लीड करने का काम किया है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल में अभी तक का सबसे बड़ा लक्ष्य बनाकर टीम का मनोबल सातवें आसमान पर है। इसके अलावा गुजरात टाइटंस ने अब तक दो मैच खेले हैं।

घरेलू मैदान पर यह दूसरा मुकाबला होगा। पहले मैच में उसने पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस पर जीत दर्ज की थी। इसके अलावा चेपॉक स्टेडियम में उसे मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने 63 रनों से धूल चटा दी है।

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अभिनव मनोहर, साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुत तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, जयंत यादव, मोहित शर्मा, जोशुआ लिटिल।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

ट्रैविस हेड, मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, एडन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App