GT vs DC: ऑरेंज कैप की दौड़ में शुभमन​ गिल ने रोहित शर्मा को पछाड़ा, ये बल्लेबाज है टॉप 5 में

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ल: हाल ही में गुजरात टाइटन्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने भले ही बड़े रन नहीं बनाए, लेकिन उनकी छोटी सी पारी उन्हें ऑरेंज कैप की दौड़ में मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा से रनो के मामले में आगे निकलने के लिए काफी थी।

वर्तमान में, विराट कोहली 7 मैच खेलने के बाद 361 रनों के साथ चार्ट में सबसे आगे हैं, उनके बाद रियान पराग 318 रनों के साथ हैं। सुनील नारायण 6 मैचों में 276 रन के साथ तीसरे स्थान पर हैं, उनके बाद संजू सैमसन हैं। मैच में शुभमन गिल के तेज 8 रनों ने उन्हें रोहित शर्मा को पीछे छोड़ते हुए पांचवें स्थान पर पहुंचने में मदद की, जो 261 रनों के साथ छठे स्थान पर हैं।

शुभमन गिल के मामूली योगदान के बावजूद, गुजरात टाइटन्स को बल्लेबाजी में संघर्ष करना पड़ा और आउट होने से पहले केवल 89 रन ही बना सके। इसके विपरीत, दिल्ली कैपिटल्स ने 8.5 ओवर में 92 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया और 6 विकेट शेष रहते जीत हासिल कर ली।

ऑरेंज कैप लीडरबोर्ड पर शुभमन गिल का आगे बढ़ना मौजूदा आईपीएल सीज़न में एक दिलचस्प मोड़ जोड़ता है, जहां बल्लेबाजी का प्रदर्शन टीम की सफलता निर्धारित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, ऑरेंज कैप के लिए प्रतिस्पर्धा तेज होने की उम्मीद है, खिलाड़ी एक-दूसरे से बेहतर प्रदर्शन करने और अपनी टीमों को जीत दिलाने का प्रयास करेंगे।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App