GT vs DC Dream11 Prediction: जानिए कौन कौन खिलाड़ी जीता सकते हैं आपको लाखों रूपए

By

Anil Kumar

GT vs DC Dream11 Prediction: IPL 2023 में आज गुजरात टाइटन्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। ऐस में आपको अपने ड्रीम 11 टीम के लिए बेस्ट खिलाड़ियों के बारे में जानना काफी जरूरी है। तो आइए जानते हैं इस मुकाबले की पिच रिपोर्ट और Dream 11 dream team के बारे में।

GT vs DC Dream11 Prediction: आज गुजरात और दिल्ली के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस समय गुजरात अंक तालिका में सबसे टॉप पर है। गुजरात ने अब तक 8 मैच खेले हैं जिसमें से उन्हें 6 मुकाबलों में जीते मिली हैं। इस मुकाबले से पहले गुजरात की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 7 विकेट से जीत हासिल की थी। इस मुकाबले में गुजरात को 179 रनों का टारगेट को चेज करना था जिसे गुजरात ने बड़े ही आसानी से जीत लिया था। वहीं दूसरी ओर अगर बात करें दिल्ली कैपिटल्स की तो यह टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है। दिल्ली ने अबतक कुल 8 मैच खेले हैं जिसमें केवल 2 में ही जीत मिली है। ड्रीम 11 टीम बनाने के लिए आपको सबसे पहले और पिच रिपोर्ट की जानकारी होनी चाहिए हैं और साथ ही साथ दोनों टीमों संभावित प्लेइंग 11 के बारे में भी, तो आइए जानते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

गुजरात टाइटन्स – दिल्ली कैपिटल्स ड्रीम 11 प्रिडिक्शन (GT vs DC Dream11 Prediction)

विकेट कीपर- फिल सॉल्ट (Phill Salt)
बैटर- डेविड वॉर्नर (David Warner), मनीष पांडे (Manish Pandey), शुभमन गिल (Shubhman Gill), हार्दिक पंड्या (Hr Pandya)
ऑलराउंडर- अक्षर पटेल (Axar Patel), एमआर मार्श (MR Marsh), विजय शंकर (Vijay Shankar)
बॉलर- एनरिक नार्जे (Anrique Nortje), राशिद खान (Rashid Khan), मोहम्मद शमी (Mohammad Shami)
कप्तान- डेविड वॉर्नर (David Warner)
उप कप्तान- शुभमन गिल (Shubhman Gill)

गुजरात टाइटन्स – दिल्ली कैपिटल्स पिच रिपोर्ट (Gujarat Titans vs Delhi Capitals Pitch Report)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात टाइटन्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच यह मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। और इस मैदान की पिच बैटिंग के लिए काफी फायदेमंद है, वहीं तेज गगेंदबाजों के लिए भी इसपर काफी मदद मिलती है। इस मैदान का औसत बैटिंग स्कोर 170 रनों का है साथ ही साथ यहां दूसरी पारी में ओस की भी संभावना रहती है।

गुजरात टाइटन्स संभावित प्लेइंग 11 (Gujarat Playing 11)

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (wk), राहुल तेवतिया, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (c), डेविड मिलर, जोश लिटिल, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित  शर्मा

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग 11 (Delhi Capitals Playing 11)

डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिल साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, मनीष पांडे, ललित यादव/सरफराज खान, रिपल पटेल, अक्षर पटेल, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, कुलदीप यादव और एनरिच नार्जे.

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App