इंडिया वर्सेस इंग्लैंड मैच में हुई अश्विन और बेयरस्टो की भयंकर लड़ाई, देखें लाइव वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट ( में 106 रन से हरा दिया. भारत की जीत में जसप्रीत बुमराह हीरो बने और कुल 9 विकेट लेने में सफल रहे. बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलाई.

इस टेस्ट मैच में जहां एक ओर बुमराह, शुबमन गिल और जयसवाल अपने प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरने में सफल रहे तो वहीं दूसरी ओर अश्विन भी फैंस के बीच चर्चा बटोरने में सफल रहे. दरअसल, इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान अश्विन और जॉनी बेयरस्टो के बीच तीखी बहस हो गई, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें विडियो Click Here 

हुआ ये कि जब बुमराह ने बेयरस्टो को एलबीडब्ल्यू आउट किया तो अश्विन जानबूझकर बल्लेबाज के करीब चले गए और उनके आउट होने का जश्न मनाने के लिए इशारे करते नजर आए, जिसे देखकर बेयरस्टो नाखुश हो गए और धीमी आवाज में भारतीय स्पिनर से कुछ कहा।

जिसके बाद अश्विन ने भी रिएक्ट किया और इसका जवाब दिया। हालांकि दोनों ने एक-दूसरे से क्या कहा, यह स्टंप माइक में कैद नहीं हो सका, लेकिन जिस तरह से दोनों के बीच बहस हुई, उससे यह पता लगाया जा सकता है कि दोनों ने एक-दूसरे को कुछ गलत ही कहा होगा. वैसे बेयरस्टो 194 के कुल स्कोर पर छठे विकेट के रूप में आउट हुए.

वहीं, अश्विन ने टेस्ट मैच में 3 विकेट लिए. अश्विन अपने 500वें विकेट से सिर्फ एक विकेट दूर हैं. दरअसल, चौथे दिन भारतीय स्पिनर ने अहम विकेट लेने की पूरी कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो सका. अब तक अश्विन टेस्ट में 499 विकेट ले चुके हैं.

उम्मीद है कि राजकोट टेस्ट मैच में अश्विन अपने टेस्ट करियर का 500वां विकेट लेंगे. अगर अश्विन ऐसा करने में सफल रहे तो भारतीय स्पिनर टेस्ट में सबसे तेज 500 विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज बन जाएंगे. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App