CSK vs GT VIDEO: छठे नंबर पर आए सीएसके बल्लेबाज ने कूट डाले ऐसे गगनचुंबी छक्के हो रही तारीफ, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

CSK vs GT: चेन्नई सुपर किंग्स(सीएसके) आईपीएल में यूं ही 5 बार की विजेता यूं नहीं बन गई, उसके पास बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाज तक भरमार है। टीम मैनेजमेंट से लेकर खिलाड़ी तक अच्छी रणनीति तैयार करके ही आईपीएल में उसकी बादशाहत को कोई नहीं रोकता है। आईपीएल के 17वे सीजन में भी सीएसके ने अपने दोनों शुरुआती मुकाबलों में जीत का परचम लहराकर संकेत दे दिया है कि उसे हल्के में ना लिया जाए। दूसरे मुकाबले में इसकी बानगी भी देखने को मिली, जिसमें सीएसके ने गुजरात टाइटंस को 63 रन से हरा दिया।

इसके बाद खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों में बड़ी खुशी छाई रही। इस मैच में शुरू से ही चेन्नई सुपर किंग्स के जीतने की उम्मीद नजर आ रही थी। इसकी वजह की सीएसके बड़ा लक्ष्य खड़ा करने में कामयाब रही, जिसने 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 206 रन बनाए। सीएसके की तरफ से छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे समीर रिजवी की धमाकेदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

समीर रिजवी ने जड़े दो छक्के

सीएसके की ओर से छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे समीर रिजवी ने 14 रन की छोटी पारी खेली है। इस पारी में उन्होंने एक के बाद एक 2 छक्के जड़ दिए। आप देख सकेत हैं कि उन्होंने मोहित शर्मा पर छक्के लगातर अपने इरादे जाहिर कर दिए। अपनी छोटी पारी में 6 गेंदें खेली।

उनके द्वारा दो छक्के लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि समीर रिजवी का यह अंदाज देख फ्यूचर के लिए बाकी टीमों की टेंशन बढ़ा रहा है। वायरल हो रहा वीडियो आपने नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं।

चेन्नई ने दिया इतने रन का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स(सीएसके) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋतुराज गायकवाड़ ने 36 गेंदों पर 46 रन बनाए। रचिन रवींद्र ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 230 स्ट्राइक रेट से 20 गेंदों पर 46 रन बनाए। अंजिक्य रहाणे ने भी कमाल करते हुए 12 गेंदों पर 12 रन बनाए। शिवम दुबे ने तो सबका दिल ही जीत लिया।

उन्होंने 221 के स्ट्राइक रेट से 23 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली। इसमें 5 छक्के और 2 चौके जड़े। डेरिल मिशेल ने नॉट रहते हुए 24 और रवींद्र जडेजा ने 7 रन की पारी खेली। इस तरह चेन्नई 206 रन बना सके। रनों का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 8 विकेट पर कुल 143 रन बनाए। इस तरह चेन्नई ने 63 रन से मैच जीत लिया।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App