IPL से पहले चेन्नई को लगा तगड़ा झटका, यह तूफानी खिलाड़ी होगा बाहर

Avatar photo

By

Vipin Kumar

indian Premier League: भारतीय क्रिकेट टीम भले ही इंग्लैंड के साथ पांचवां टेस्ट मैच खेल रही है, जिस पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। वैसे भारत ने टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली है, जिसके पास अब 3-1 की अजेय बढ़त है। भारतीय टीम हर हाल में अब पांचवां टेस्ट मैच जीतने के लिए खूब मेहनत कर रही है।

दूसरी तरफ अब सबसे ज्यादा चर्चा इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल की हो रही है। इस पर सभी खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों का ध्यान है। आईपीएल खिताब जीतने के लिए अभी से खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस कर खूब पसीना बहा रहे हैं। आईपीएल के 17वें सीजन शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है।

चेन्नई सुपर किंग्स के तूफानी गेंदबाज बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं। शुरुआती मैचों में उनका खेलना ना के बराबर माना जा रहा है। चोटिल होने वाले खिलाड़ी का नाम मतिशा पथिराना है। चोट के चलते उन्हें श्रीलंकाई टीम में भी जगह नहीं दी गई है।

कब चोटिल हुए थे दाएं हाथ के तेज गेंदबाज

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को अपने बाएं पैर में हैमस्ट्रिंग की समस्या 6 मार्च को खेले मुकाबले में गेंदबाज के बुरी तरह चोट लग गई थी। इससे वे बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से बाहर हो गए। अब उनका आईपीएल में भी खेलना मुश्किल माना जा रहा है।

अगर वे जल्द स्वस्थ नहीं हुए तो फिर उनका आईपीएल में खेलना भी काफी मुश्किल है। ऐसा हुआ तो फिर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किसी बड़े झटके की तरह होगा। उस मैच में उनकी टीम को 8 विकेट से बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। इससे सीरीज बराबरी पर है।

पथिराना ने 3.4 ओवर की बॉलिंग की थी, जिसमें 28 रन लेकर विकेट लेने में कामयाब रहे थे। बीते सीजने में श्रीलंकाई गेंदबाज ने 12 मैचों में 8 की इकोनॉमी से 19 विकेट लेकर सीएसके के लिए शानदार रोल अदा किया था।

जानिए कब होगा आईपीएल का आगाज

आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च को होने जा रहा है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों के चेहरे पर रौनक देखने को मिल रही है। इस बार भी विगत वर्ष की तरह आईपीएल में 10 टीमें हिस्सा लेंगी, जिस पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App