“शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर पर आने वाला है बड़ा संकट… पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने की बड़ी भविष्यवाणी

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर को उनके प्रदर्शन के बाद चेतावनी जारी की है। विशाखापत्तनम टेस्ट में अच्छी शुरुआत मिलने के बावजूद दोनों खिलाड़ी उसे महत्वपूर्ण पारी में बदलने में नाकाम रहे।

आकाश चोपड़ा ने गिल और अय्यर के लिए खत्म हो रहे समय पर चिंता व्यक्त की और इस बात पर जोर दिया कि गंभीर परिणाम भुगतने से पहले उन्हें एक और पारी खेलनी है। अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए, चोपड़ा ने कहा, “गिल और अय्यर के लिए समय बहुत तेजी से खत्म हो रहा है। उनके पास एक और पारी है, और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि वे रन बनाएंगे क्योंकि अगर उनकी अगली पारी अच्छी नहीं रही, तो उन दोनों के लिए गंभीर समस्याएं होंगी।”

शुभमन गिल के बारे में चोपड़ा ने कहा कि अच्छी शुरुआत के बावजूद वह इसका फायदा नहीं उठा सके और आक्रामक खेलने के बाद अपना विकेट गंवा बैठे। उन्होंने जेम्स एंडरसन द्वारा गिल को आउट करने पर बात की और इस बात पर जोर दिया कि अच्छी शुरुआत को बर्बाद करना चिंता का विषय है।

श्रेयस अय्यर के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए, चोपड़ा ने तेज गेंदबाजों के खिलाफ उनके फुटवर्क के मुद्दों की ओर इशारा किया। उन्होंने क्रीज में अय्यर के मूवमेंट पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा, “आप आमतौर पर टेस्ट क्रिकेट में तेज गेंदबाज के खिलाफ इस तरह का बल्लेबाज नहीं देखते हैं। शॉर्ट गेंदों में ज्यादा गति नहीं होने के बावजूद, वह काफी मूव कर रहे थे।”

चोपड़ा ने स्वीकार किया कि गेंद नीची रहने के कारण अय्यर थोड़े दुर्भाग्यशाली रहे होंगे, लेकिन उन्होंने क्रीज पर स्थिरता की जरूरत पर जोर दिया। उन्होंने दोनों खिलाड़ियों से अपने असंगत प्रदर्शन के गंभीर परिणामों का सामना करने से बचने के लिए अगली पारी में अच्छा प्रदर्शन करने का आग्रह किया।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App