IPL शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस को लगा करारा झटका, यह तूफानी खिलाड़ी बाहर

Avatar photo

By

Vipin Kumar

indian premier league: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल की शुरुआत शुक्रवार से होने जा रही है, जिसका पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना है। यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है, जिसकी तैयारियां तेजी से चल रही है।

आईपीएल खिताब जीतने के लिए सभी टीमों के खिलाड़ी दिन रात नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं। दूसरी तरफ आईपीएल से पहले मुंबई इंडियंस को करारा झटका लगा है। मुंबई इंडियंस के तूफानी खिलाड़ी चोट के चलते पहले मुकाबले से बाहर कर दिए गए हैं।

आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन सा खिलाड़ी है जो अपना पहला मुकाबला नहीं खेलेंगे। इस खिलाड़ी का नाम सूर्य कुमार यादव है, जो इस सीजन का अपना पहला मुकाबला नहीं खेल सकेंगे। यह टीम के लिए किसी बड़े झटके की तरह है।

इस टीम के खिलाफ नहीं खेलेंगे सूर्य कुमार यादव

मुंबई इंडियंस के 360 डिग्री पर चौके और छक्कों की बारिश करने वाले सूर्य कुमार यादव अपना पहला मुकाबला नहीं खेल सकेंगे, जो टीम के लिए किसी बड़े झटके की तरह है। धुरंधर बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव को एनसीए से फिटनेस मंजूरी नहीं मिली है।

वह 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुंबई इंडियंस के इंडियन प्रीमियर लीग का अपना शुरुआता मैच नहीं खिल पाएंगे। दिसंबर महीने से टीम से बाहर चल रहे सूर्य कुमार यादव ने मंगलवार को एनसीए में फिटनेस टेस्ट कराया गया।

33 साल के खिलाड़ी के फिटनेस के आकलन की जरूरत है। हाल ही में मंगलवार को सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक अस्पष्ट संदेश पोस्ट किया था। उन्होंने दिल टूटने वाली इमोजी बनी हुई थी।

आईपीएल में सूर्य कुमार यादव का प्रदर्शन

मुबंई इंडियंस की ओर से आईपीएल खेलने वाले 33 वर्षीय खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव ने 2012 में डेब्यू किया था। अब तक उन्होंने आईपीएल में कुल 139 मैच खेले हैं, जिसमें सूर्य ने 143 के स्ट्राइक रेट से 3249 रन बनाने का काम किया है।

उनके नाम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 1 शतक और 21 अर्धशतक भी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल शुरू होने से पहले सूर्य कुमार यादव का टीम से बाहर किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App