Viral: एडन मार्करम ने खोल दी सनराइजर्स हैदराबाद की पोल, कप्तानी की हैसियत को लेकर दिया बड़ा बयान

By

Aniket Kumar Jha

एक तरफ जहाँ इंडियन प्रीमियर लीग का यह सीज़न ख़त्म होने की ओर बढ़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ नई-नई बातों का खुलासा होता जा रहा है। गुरूवार को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें बंगलौर की टीम ने 8 विकेट से हासिल कर ली थी। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का फैसला किया था। इसी टॉस के दौरान हैदराबाद के कप्तान ने एक ऐसी बात बता दी जिसकी वजह से सनराइजर्स हैदराबाद के टीम मैनेजमेंट पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

मार्करम ने किया इस बात का खुलासा

आईपीएल सीज़न 16 के इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मार्करम ने टॉस के दौरान कुछ इस तरह की बातों का ज़िक्र किया जिससे खलबली मच गई। दरअसल, टॉस के दौरान हैदराबाद के कप्तान से तेज़ गेंदबाज़ उमरान मालिक को खेलाए जाने को लेकर सवाल पूछा गया गया जिसपर उनके जवाब ने टीम में कप्तान की भूमिका पर प्रश्नचिन्ह खड़े कर दिए हैं।

आपको बता दें कि रफ़्तार के बादशाह उमरान मालिक ने इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीज़न 22 विकेट अपने नाम किए थे। वहीं इस आईपीएल सीज़न उन्होंने सिर्फ 7 मुकाबले खेले हैं और 5 विकेट प्राप्त किए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मार्करम ने टॉस के बाद बताया कि उनके पास उमरान मलिक के खेलने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

अपनी बात को मार्करम ने आगे बढ़ाते हुए कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि उमरान मलिक एक एक्स फैक्टर वाले खिलाड़ी हैं। उमरान के बारे में हैदराबाद के कप्तान ने आगे कहा कि उमरान 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से गेंदबाज़ी करते हैं, लेकिन उन्हें यह सच में नहीं पता कि पर्दे के पीछे चल क्या रहा है पर उमरान में एक्स फैक्टर है। कप्तान एडन मार्करम के इस बयान के बाद चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया है और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में कप्तान की हैसियत पर सवाल खड़ा हो रहा है।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App