KKR से मिली करारी शिकस्‍त के बाद KL Rahul ने किस पर फोड़ा हार का ठीकरा? कहा- हम यहां हारे मैच…

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: लखनऊ सुपर जायंट्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भारी हार का सामना करने के बाद, उनके कप्तान केएल राहुल ने बताया कि उनसे कहां गलती हुई। ईडन गार्डन्स में आयोजित मैच में केकेआर ने 8 विकेट से जीत दर्ज की, जिससे LSG आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में टॉप -4 से बाहर हो गया। राहुल ने मैच के कुछ महत्वपूर्ण पहलुओं पर बात की।

LSG ने अपनी पारी में 161/7 का स्कोर बनाया, लेकिन केकेआर ने इसे केवल 15.4 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया। यह हार लखनउ की छह मैचों में तीसरी हार है, जबकि केकेआर ने पांच मैचों में अपनी चौथी जीत हासिल की और पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई।

राहुल ने स्वीकार किया कि यह उनकी टीम के लिए कठिन दिन था, लेकिन वे इस पर ध्यान नहीं देंगे। उन्होंने स्वीकार किया कि दूधिया रोशनी में बल्लेबाजी करना आसान हो गया है और उन्होंने अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में असमर्थता जताई। लगातार विकेट खोने से उन्हें दुख हुआ और राहुल का मानना था कि यह निर्णायक मोड़ था।

शमर जोसेफ के डेब्यू के बारे में, राहुल ने उनकी गति की प्रशंसा की लेकिन बेहतर लाइन और लेंथ की आवश्यकता की जरुरत बताई। उन्हें जोसेफ से शानदार गेंदबाजी की उम्मीद है।

आगे देखते हुए, राहुल ने आत्मनिरीक्षण और सुधार की आवश्यकता पर बल दिया। उनका लक्ष्य अपनी बल्लेबाजी की समस्याओं को दूर करना और आगामी मैचों में बड़े स्कोर का लक्ष्य रखना है। टीम लगातार 180-200 रन बनाने का लक्ष्य रखते हुए, अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए ईमानदारी से चर्चा करने और रणनीति बनाने की योजना बना रही है।

हार के झटके के बावजूद, राहुल को अपनी टीम की मजबूत वापसी की क्षमता पर भरोसा है। वे अपनी गलतियों को सुधारने और टूर्नामेंट के शेष भाग में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App