बस 24 हजार में आज ही मिलेगी Yamaha Ray ZR, लुक के साथ माइलेज भी अच्छी

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha Ray ZR: यामाहा मोटर्स की टू व्हीलर मार्केट में स्पोर्टी लुक वाली बाइक के अलावा स्कूटर्स भी आती हैं। स्पोर्टी लुक वाली स्कूटर सेगमेंट में कंपनी की यामाहा रे जेडआर (Yamaha Ray ZR) आती है। इस स्कूटर के निर्माण में कंपनी ने आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया है और इसमें काफी एडवांस फीचर्स लगाया है। इसमें आपको बेहतर परफॉरमेंस के साथ ही काफी ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज मिलता है।

Ray ZR इंजन डिटेल्स

कंपनी ने इसमें 113सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया है। यह एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन है और 7.1Ps पावर के साथ ही 8.1Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। कंपनी ने ब्रेकिंग के लिए इस स्कूटर के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 66 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Ray ZR स्कूटर प्राइस डिटेल्स

यामाहा रे जेडआर (Yamaha Ray ZR) स्पोर्टी लुक वाली स्कूटर है। जिसकी बाजार में कीमत 51,614 रुपये से 59,528 रुपये के बीच है। अगर आपको यह स्कूटर इससे कम कीमत पर चाहिए। तो एकदम सही जगह पर आए हैं। आपको बता दें कि आप ऑनलाइन पूरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट से इस स्कूटर को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Yamaha Ray ZR स्कूटर पर बेस्ट डील

कंपनी की स्कूटर यामाहा रे जेडआर (Yamaha Ray ZR) को Olx वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। यह 2017 मॉडल स्कूटर है जिसे 43,600 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस स्कूटर का कंडीशन अच्छा है और इसे 24,000 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।

2016 मॉडल यामाहा रे जेडआर (Yamaha Ray ZR) स्कूटर को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह स्कूटर काफी अच्छी कंडिशन में मौजूद है और इसे 28,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसके लिए यहाँ पर 30,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App