Viral Video: छात्र ने टीचर पर लिखा ऐसा निबंध, इंटरनेट पर वायरल हो गई आंसरशीट

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: इंटरनेट की दुनिया बड़ी अजीब है. यहां कब क्या देखने को मिलेगा, कहा नहीं जा सकता. कभी कुछ वीडियो और तस्वीरें हंसने पर मजबूर कर देती हैं तो कभी कुछ पोस्ट सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

वीडियो देखें क्लिक करें 

हाल ही में एक ऐसा ही पोस्ट इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें छात्र की आंसरशीट देखकर आप भी चौंक जाएंगे. उत्तर पुस्तिका के वायरल होने के पीछे का कारण छात्र द्वारा लिखा गया निबंध है, जो

यह शिक्षक पर लिखा है. नज़र रखना।

दरअसल, एक छात्र ने अपने निबंध में अपने पसंदीदा शिक्षक की खूबियों और तारीफों के पुल बांधते हुए इतना कुछ लिख दिया कि उसे पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स भी कहने पर मजबूर हो गए, ‘आप तो सच्चे बच्चे हैं.

यह पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है, मैंने इसे तब पढ़ा जब मुझे अपना मूड सुधारने की जरूरत थी। इस पोस्ट को अब तक 52 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

एक्स पर वायरल हुई छठी क्लास के इस छात्र की उत्तर पुस्तिका में देखा जा सकता है कि एक छात्र ने अपने पसंदीदा शिक्षक पर निबंध लिखा था. उन्होंने निबंध में जो लिखा है उस पर यूजर्स खूब हंस रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स इसे अच्छे मार्क्स पाने का सही तरीका बता रहे हैं. वाक्य में लिखा है, ‘हमें सभी शिक्षक पसंद हैं.

लेकिन सबसे पसंदीदा किरदार है मैम, जो हमें बहुत अच्छी बातें बताती हैं, सिखाती हैं और बहुत प्यार भी करती हैं. छात्र ने टीचर की तारीफ करते हुए आखिर में लिखा है, ‘भगवान सभी टीचर्स पर कृपा करें अगर वे हमारी मैडम जैसे हों तो बच्चे मन लगाकर पढ़ेंगे।’ इसके साथ ही छात्र ने आई लव यू भूमि मैम भी लिखा है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App