वायरल हुए Reel वाले दूल्हे ने सुनाई अपनी दुखभरी कहानी, अब करते हैं इतनी कमाई, सुन चौंक जाएंगे आप

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Viral video of Reel Wala Dulha : लोगों की जिंदगी में सोशल मीडिया (Social Media) ने अपनी एक ऐसी जगह बना ली है जिस वजह से अधिकतर लोग हर वक्त मोबाइल में ही लगे हुए रहते हैं। वहीं इंस्टाग्राम रील (Instagram Reels) का भी काफी ट्रेंड छाया हुआ है। जिसे देखो आज कल वहीं रील विडियोज (Viral Reel videos) बनाने में व्यस्त रहता है।

कोई घूमते हुए , तो कोई रेलवे स्टेशन पर डांस करते, तो कुछ लोग अजीबो गरीब हरकतें कर उसकी रील्स बना दे रहे हैं। लेकिन इस बीच एक ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जहां एक शख्स अपनी ही शादी की हर एक रस्म की रील वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिस वजह से लोग उसे ‘ रील वाला दूल्हा’ कह रहे हैं। आइए इसके बारे में जानें

अपनी ही शादी के मंडप में बनाई रील्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर कुछ लोग काफी गु्स्सा जता रहे हैं। वीडियो में आप साफतौर पर देख सकते हैं कि दूल्हा उसके बगल में बैठी दुल्हन की मांग में सिंदूर भरता है। इसके बाद ही वह शाहिद कपूर के फिल्म ‘विवाह’ के गाने की लिप्सिंग करने लगता है। जिस वजह से यह 29 सेकंड वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

लोगों ने दिया खूब रिएक्शन

शख्स ने अपने सारे रील्स को इंस्टाग्राम पर Raja_vlogs1123 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके अलावा क्रिएटर ने इन वीडियो को अपने Youtube चैनल Raja Vlogs पर भी शेयर किया है। दूल्हे के इन रील विडियोज को देशभर में कई लोगों ने पसंद और नापसंद दोनों ही किया है। लेकिन कुछ लोग इसे ढोंग भी बता रहे हैं।

शेयर की अपनी इनसाइड स्टोरी

दरअसल, राजा ने अपनी रील वीडियो वायरल होने के बाद अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया कि किस तरह से उन्होंने स्ट्रगल किया है। उन्होंने पढ़ाई भी पूरी नहीं की लेकिन एक्टिंग का शौक होने की वजह से वह टिक टॉक पर खूब विडियोज बनाते थे। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने के बाद कमाई करने के लिए कमाई की सोची लेकिन इससे पहले टिक टॉक बंद हो गया है।

अब राजा को इस बात पर खूब ताने मिलने लगे और उन्होंने जान देने की सोची। लेकिन फिर हिम्मत कर यूट्यूब चैनल बना विडियोज बनाई फिर इंस्टाग्राम रील बनाई और ऐसे वो धीरे धीरे मशहूर होते गए। और आज के समय में वह 50 हजार से लेकर 1 लाख तक की कमाई करते हैं।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App