Viral Video: झटपट रोटी बनाने के लिए बहुरानी ने लगाया तगड़ा माइंड, लोगे के उड़े होस देखें वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: फटाफट रोटी बनाने के लिए बहुरानी ने निंजा तकनीक का किया इस्तेमाल, देखें वीडियो हमारे देश में रोटी एक ऐसी चीज है जो हर घर में बनाई और खाई जाती है।

जिसमें कुछ लोगों को गोल और पतली रोटी बनाना बहुत आसान लगता है, तो कुछ लोगों को. रोटी बनाना मुश्किल. मुझे याद है। वैसे तो रोटी बनाना एक कला है.

https://www.instagram.com/reel/C4SD0B_P3lV/?utm_source=ig_web_copy_link

जिसमें कुछ लोग महारत हासिल कर लेते हैं और उनमें से ज्यादातर महिलाएं होती हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें झटपट रोटी बनाने की तकनीक बताई गई है.

आज के समय में कुछ लोग रोटियां बनाने में इतने माहिर होते हैं कि वे कम समय में ही रोटियों का एक बैच बना लेते हैं, लेकिन कुछ लोगों को 2-4 रोटियां बनाने में ही पसीने छूट जाते हैं. ऐसे में एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसने फटाफट रोटी बनाने की अद्भुत तकनीक आजमाई है. आइए देखते हैं इस वीडियो में..

बहुरानी ने फटाफट रोटियां बनाने के लिए निंजा तकनीक का इस्तेमाल किया

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं, एक महिला ने गूंथे हुए आटे को एक बड़ी गेंद में बदल दिया और उसे अच्छे से बेल लिया. इसके बाद उसने एक गोल कटोरी की मदद से 4 रोटियां काट लीं और सभी रोटियों को एक साथ तवे पर रखकर सेंकना शुरू कर दिया. फटाफट रोटी बनाने में ये वीडियो आपके काम आ सकता है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @rajput_jodi नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ”शाबाश…यह विचार भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए” इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. और खूब कमेंट भी आ रहे हैं.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App