Viral News: बेटे को छोड़ने गया पिता, बेटी को छोड़ने आई मां! फिर हुआ प्यार जानें रोमांटिक लव स्टोरी

Avatar photo

By

Govind

Viral News: कहते हैं प्यार अंधा होता है. आप इसे कभी भी और कहीं भी प्राप्त कर सकते हैं. ये बात एक अमेरिकी महिला पर बिल्कुल फिट बैठती है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस महिला को उस वक्त प्यार मिला जब उसे इसकी उम्मीद भी नहीं थी. महिला को अपने बेटे के स्कूल में पहली नजर का प्यार मिला। जब उसे वह शख्स मिला जो बिल्कुल उसके सपनों के राजकुमार जैसा था तो उसने अपने प्यार का इजहार करने की पूरी कोशिश की।

न्यूजवीक की रिपोर्ट के मुताबिक, ये कहानी है अमेरिका के वर्मोंट की रहने वाली 39 साल की डोरिली लाविन की, जो तीन बच्चों की मां हैं. हालाँकि, उनका तलाक हो चुका है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने दूसरे पति से मुलाकात के बारे में बताया. डोरिली ने बताया कि साल 2023 में वह अपने बेटे को स्कूल पहुंचाने गई थीं. वहां अचानक उसकी मुलाकात एक अनजान आदमी से हुई, जो उसके बच्चे को छोड़ने आया था. डोरिली को वह व्यक्ति इतना पसंद आया कि वह उसके बारे में और जानना चाहती थी।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

महिला को अनजान आदमी पसंद आया

उसे एहसास हुआ कि वह भी सिंगल डैड है। काफी रिसर्च करने के बाद ये बात सच निकली तो उन्होंने लोगों की संख्या बढ़ाने की कोशिश शुरू कर दी. महिला ने स्कूल के बाद देखभाल स्टाफ से चर्चा की कि उसे वह आदमी पसंद है। इसलिए वे उसके अनुरोध पर सहमत हो गए और उस आदमी को डोरिली का नंबर देने के लिए सहमत हो गए। नंबर देने से पहले भी दोनों की एक बार टक्कर हो गई और डोरिली उस वक्त उस शख्स से कुछ नहीं कह पाईं. हालाँकि, जैसे ही उस आदमी को उसका नंबर मिला, कुछ ही घंटों के भीतर उसने उसे मैसेज किया और डेट पर जाने के लिए कहा।

दोनों ने शदी कर ली

इसके बाद दोनों मिलने लगे. उस व्यक्ति का नाम शॉन था। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. उनके बच्चे भी आपस में घुलने-मिलने लगे। दोनों ने कुछ ही महीनों में शादी कर ली और न्यूजवीक के मुताबिक उनकी शादी को 6 महीने हो गए हैं. दोनों अब खुश हैं, लेकिन जब उन्होंने अपनी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगों ने कहा कि उसने शॉन को फंसा लिया है क्योंकि वह पूरी तरह से उसका पीछा कर रही थी और जासूसी करने लगी थी। दोनों अब एक साथ बहुत खुश हैं और बच्चों की परवरिश भी साथ में कर रहे हैं।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App