UKPSC में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका! 1.12 लाख तक सैलरी पर बंपर भर्ती, देखें डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: UKPSC Recruitment 2024. मौजूदा समय में केन्द्र सरकार से लेकर राज्य सरकारें अपने यहां पर बंपर पदों पर भर्ती कर रही है, जिससे सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे कैडिडेंट के लिए सुनहरा मौका मिल रहा है। यहां पर आप के लिए हो रही भर्ती की जानकारी लाए है, जिससे आवेदन करने में कोई देरी ना करें।

दरअसल उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने सरकारी नौकरी के लिए पदों पर भर्ती निकाली है, जिससे जारी किए गए नोटिफिकेशन में बताया जा रहा है,कि भर्ती में कुल 223 पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 7 से 16 मार्च 2024 तक अपने आवेदन फॉर्म में भर सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

UKPSC Recruitment 2024 पद का नाम और संख्या

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) नई लेटेस्ट भर्ती के लिए कई पदों पर रिक्तियों निकाली है, जिससे नोटिफिकेशन के तहत इन्वेस्टिगेटर कम कंप्यूटर और असिस्टेंट सांख्यिकी अधिकारी के पदों पर भर्ती हो रही है, UKPSC Recruitment 2024 नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती में कुल 223 पदों पर भर्ती हो रही है।

UKPSC Recruitment 2024 के लिए आवेदन शुल्क

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) के द्धारा इस भर्ती में सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी वाले कैडिडेंट के लिए 172.30 रुपये का फीस पेय करनी होगी। वहीं एससी/एसटी वर्ग के कैडिडेंटको आवेदन शुल्क 82.30 और PwB कैटेगरी वाले कैडिडेंट को 22.30 रुपये फीस भरनी होगी।

UKPSC Recruitment 2024 के लिए जरुरी डेट्स

इस भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवार 7 से 16 मार्च 2024 तक अपने आवेदन फॉर्म अप्लाई कर सकते हैं।

UKPSC Recruitment 2024 में मिलेगी इतनी बंपर सैलरी

दरअसल उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के इस में भर्ती में सेलेक्ट कैडिडेंट को 1.2 लाख रुपये प्रतिमाह की सैलरी मिलेगी।

UKPSC Recruitment 2024 में ऐसे करें अप्लाई
अगर आप इस सरकारी नौकरी लिए आप भी करना चाहते है और अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर विजिट कर सकते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App