Toyota भारत में लाएगी Rolls Royce जैसी कार, कीमत होगी आधी से भी कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Toyota Luxurious Car: रोल्स-रॉयस की कारें लोगों को कितनी ज्यादा पसंद है। यह हम सभी जानते हैं। जितने भी सेलिब्रिटी और बिजनेसमैन है। उन सभी के पास एक रोल्स-रॉयस कर जरूर है क्योंकि यह लग्जरी के साथ-साथ स्टेटस भी बताती है।

लेकिन जब आम आदमी की बात आती है तो फिर अपर मिडिल क्लास आदमी इस कार को नहीं खरीद सकता है। लेकिन अब उनके पास भी रोल्स-रॉयस जैसी एक शानदार कार होने वाली है।

Toyota लाएगी Rolls Royce जैसी कार

जापान ऑटोमेकर मेकर कंपनी टोयोटा अपनी सेंचुरी के तहत एक नई एसयूवी को लाने वाली है जो अब जापान से बाहर भी बिकेगी। आपको बता दे सेंचुरी कोई नई कंपनी नहीं है। यह ब्रांड 1967 से ही जापान में कारों को बेचती है।

अब इसका ग्लोबल डेब्यु होने वाला है। हाल ही में चीन के बाजार में इसे देखा गया है जो बताता है कि अब टोयोटा से विश्व भर में प्रदर्शित करेगी।

Century एसयूवी में ज्यादा फीचर्स

टोयोटा ने अपने सेंचुरी ब्रांड के तहत दो ही प्रोडक्ट को लांच कर रखा है और कंपनी इसे Lexus से भी ऊपर पोजीशन करती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि लेक्सस विश्व के प्रीमियम ब्रांड में से एक है और सेंचुरी उससे भी ऊपर आती है। क्योंकि इसमें आपको अल्टीमेट लग्जरी, जबरदस्त फीचर्स और अत्यधिक टेक्नोलॉजी से लैस इंटीरियर और एक्सटीरियर देखने को मिलता है। यह बेंटले, रोल्स-रॉयस और मर्सिडीज़ जैसी कारों को टक्कर देती है।

Century कार की कीमत

भारत में इस कार को लांच किया जाएगा या नहीं इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। टोयोटा ने फिलहाल सेंचुरी के लांच होने पर किसी भी प्रकार का बयान नहीं दिया है। लेकिन अगर यह भारत में आ जाती है तो इसकी कीमत तकरीबन 1.5 करोड़ रुपए के आसपास होगी जो इस कार को वैल्यू फॉर मनी बनाती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App