This astrologer predicted the new captain of Team India, the earlier prediction was not wrong!

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम दुनिया की अच्छी क्रिकेट टीमों में से एक है। एक ज्‍योतिषी ने की टीम इंडिया के नए कैप्‍टन की भविष्‍यवाणी है। सबसे खास बात यह है कि इस ज्‍योतिषी के द्वारा पहले की भविष्‍यवाणी गलत नहीं हुईं है। क्रिकेट के मैच में आखिरी बॉल पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। तो वही विराट कोहली (Virat Kohli) भले ही दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हों लेकिन उनकी कप्तानी को लेकर अक्सर सवाल उठते ही रहते हैं।

न्यूजीलैंड से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप हारने के बाद से ही विराट कोहली की कप्तानी पर कई चीजें बोली जा चुकी हैं और लोगों ने विराट को कप्तानी से हटाने की मांग तक की है। इसी बीच अब एक महान ज्योतिषी ने बताया है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया के अगले कप्तान होंगे।

विराट कोहली (Virat Kohli) के पास बतौर कप्तान खुद को साबित करने के लिए अब बहुत कम समय बच गया है। अगर विराट कोहली इंग्लैंड सीरीज या 2021 टी-20 वर्ल्ड कप में कुछ खास नहीं कर पाए तो एक बार फिर लोग उनके पीछे पड़ जाएंगे और उनकी कप्तानी को खतरा हो सकता है। दरअसल विराट इस वक्त बेहद खराब फॉर्म में भी हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से पिछले दो साल से एक भी शतक नहीं आया है जिसके चलते टीम ने कई बड़े मौकों पर हार का सामना किया है।

जहां दो साल से विराट (Virat Kohli) का बल्ला एकदम खामोश रहा है वहीं बड़े मौकों पर उनकी कप्तानी भी फेल रही है। टीम इंडिया लंबे समय से आईसीसी का कोई भी बड़ा टूर्नामेंट जीत पाने में एकदम विफल रही है। विराट की कप्तानी में भारत ने 2017 चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल, 2019 वर्ल्ड कप फाइनल और हाल ही में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियंशिप का फाइनल भी हारा है। इतना ही नहीं आईपीएल में भी विराट अपनी टीम आरसीबी को आजतक एक भी खिताब नहीं जिता पाए हैं।

ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी ने की बड़ी भविष्यवाणी

ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी ने टीम इंडिया के कप्तान को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारतीय टीम के अगले कप्तान होंगे। दरअसल पिछले काफी समय से रोहित शर्मा को टी20 और वनडे फॉर्मेट का कप्तान बनाने की बातें चल रही हैं, हालांकि ऐसा अबतक हुआ नहीं है । लेकिन विराट कोहली को एक कप्तान के तौर पर कुछ करना होगा, नहीं तो टी20 और वनडे में तो रोहित को कप्तानी मिल सकती है। बता दें कि ऐसा बेहद कम होता है कि ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी की भविष्यवाणी गलत जाती है।

गलत नहीं होती पंडित जगन्नाथ गुरूजी की भविष्यवाणी!

सबसे खास बात यह है कि यज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पैरेंट्स बनने पर भविष्यवाणी की थी जो एक दम सही निकली। उन्होंने बताया था कि विराट के घर एक प्यारी सी गुड़िया जन्म लेगी और ऐसा ही हुआ।

वहीं हाल ही में हुआ भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज के लिए पंडित जगन्नाथ ने बताया था कि श्रीलंका ये सीरीज जीतेगी और ऐसा ही हुआ। एक बार फिर उनकी भविष्यवाणी सच हुई। उन्होंन 2020 में ये भी भविष्यवाणी की थी कि मुंबई इंडियंस फिर से खिताब जीतेगी और ये भी सच हुआ। इतना ही नहीं ऐसा कई बार हुआ है कि ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी सच हुई हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts