Salman Khan House Firing News: सलमान खान के घर के बाहर शूटरों ने की चार राउंड फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Salman Khan Firing News: बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं में पहचान बनाने वाले सलमान खान के घर के चार राउंड फायरिंग हुई। गनीमत की बात यह रही कि किसी की जान माल का नुकसान नहीं हुआ। फायरिंग बांद्रा स्थित गैलेक्सी आपार्टमेंट के बाहर हुई है। फायरिंग करने में कौन लोग शामिल थे, अभी इसका पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार, बाइक सवार दो शूटर थे। यह पूरा वाकया तड़के सुबह करीब 4.50 बजे का है। घटना के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ बांद्रा पुलिस मौके पर पहुंची। सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जहां बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं।

फॉरेंसिंग टीम भी मौके पर पहुंच गई। अज्ञात फायर झोंकने वालों की पहचान करने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। डीसीपी ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है।

सलमान खान को मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

बॉलीवुडे अभिनेता सलमान खान को पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। कुछ दिन पहले लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला कराया था। हमले के बाद कहा गया था कि सलमान खान के साथ उनके करीबी संबंध हैं। इस वजह से यह हमला कराया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App