PSPCL में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका,बंपर पदों पर भर्ती के लिए अभी के अभी करें अप्लाई!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: PSPCL Recruitment 2024. ऐसे कैडिडेंट को पंजाब में रहते हुए सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, और भर्ती प्रोग्राम में आवेदन करने की सोच रहे हैं, तो आप को पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (PSPCL) बड़ा मौका दे रहा है, जिससे योग्य कैडिडेंट यहां पर आवेदन करने से पहले जानकारी को पढ़ कर अप्लाई कर सकते हैं।

ऐसे कैडिडेंट जो पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (PSPCL) में कोई भर्ती देख रहे हैं, ग्रेजुएशन पूरी कर चुके हैं, तो आप को पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (PSPCL) जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांग कर रहा है, जिससे PSPCL 544 पदों पर भर्ती कर रहा है।

PSPCL Recruitment 2024 के लिए जरुरी डेट्स

पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (PSPCL) के द्धारा 544 पदों जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए 9 फरवरी से शुरू है। तो वही आवेदन फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 1 मार्च 2024 है।

PSPCL Recruitment 2024 पद का नाम और संख्या

दरअसल PSPCL इस भर्ती अभियान के जरिए जूनियर सिविल इंजीनियर, सबस्टेशन इंजीनियर और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग जैसे पदों के लिए रिक्तियां निकाली है, जिसमें कुल 554 पदों को भरा जाएगा।

PSPCL Recruitment 2024 जरूरी योग्यता

पीएसपीसीएल भर्ती 2024 जरूरी योग्यता की बात करें तो, ऐसे कैडिडेंट जो किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से सिविल या इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री या डिप्लोमा धारक हैं, तो इसमें अप्लाई करने के पात्र है।

PSPCL Recruitment 2024 के लिए आयु सीमा

अगर कोई कैडिडेंट को पीएसपीसीएल भर्ती 2024 में आवेदन करना चाहता हैं, तो न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 37 साल होनी चाहिए, हालांकि अधिकतम आयु सीमा में आरक्षित वर्ग के छूट मिलेगी

PSPCL Recruitment 2024 में ऐसे करें आवेदन

अगर आप ने जारी किए गए नोटिफिकेशन में सभी जानकारी पढ़ ली हैं, तो आवेदन करने के लिए आप पीएसपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट pspcl.in पर जा सकते हैं, जिससे यहां पर आवेदन करने के बाद में फीस पेट करने होगी और इसके बाद में फाइनस सबमिट कर एक प्रिन्ट भी निकाल सकते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App