PM News: महिला दिवस पर PM मोदी ने किया बड़ा ऐलान! महिलाओं को दिया पड़ा तोहफा

Avatar photo

By

Sanjay

PM News: महिला दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को बड़ा तोहफा दिया है. केंद्र सरकार ने महिला दिवस पर एलपीजी सिलेंडर की कीमत 100 रुपये कम करने का फैसला किया है।

पीएम मोदी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी ने प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले का स्वागत किया है. देखें आपके शहर में क्या हैं ताज़ा दरें.

पीएम मोदी ने पोस्ट में लिखा, ”आज महिला दिवस के मौके पर हमने एलपीजी सिलेंडर की कीमतें 100 रुपये कम करने का फैसला किया है.” इससे न केवल नारी शक्ति का जीवन आसान होगा बल्कि करोड़ों महिलाओं का आर्थिक बोझ भी कम होगा। यह कदम पर्यावरण संरक्षण में भी सहायक होगा और पूरे परिवार का स्वास्थ्य भी बेहतर होगा।

सीएम योगी ने जताया आभार

सीएम योगी ने पोस्ट कर लिखा, ”आज ‘महिला दिवस’ के अवसर पर एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट देने का निर्णय न केवल करोड़ों परिवारों को आर्थिक राहत देगा बल्कि एक स्वस्थ और स्वस्थ जीवन भी प्रदान करेगा.” सुखी जीवन।” मातृशक्ति को धुंए और प्रदूषण से मुक्ति, मातृशक्ति का सम्मान और पर्यावरण की रक्षा वाले इस जनकल्याणकारी उपहार के लिए मैं प्रदेश की जनता की ओर से आपको हृदय से धन्यवाद देता हूं आदरणीय प्रधानमंत्री जी!”

सीएम धामी ने ट्वीट कर किया स्वागत

सीएम पुष्कर धामी ने लिखा, ”आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर एलपीजी सिलेंडर की कीमत में ₹100 की छूट देने का निर्णय सराहनीय है.” उत्साहित होकर धन्यवाद!

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App