MP Politics: यह क्या कह दिया कमलनाथ ने? राहुल गाँधी को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

By

Daily Story

MP Politics: बीजेपी में शामिल होने की अफवाहों के बीच कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की जनता को संदेश भेजा है. कमलनाथ ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने राहुल गांधी की ओर से जनता को संबोधित किया. कमलनाथ ने राज्य में जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

Mp Politics: बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमल नाथ ने मध्य प्रदेश की जनता के नाम संदेश दिया. कमलनाथ ने अपनी एक्स कैटेगरी में एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने राहुल गांधी की तरफ से देश से अपील की.

राहुल को लेकर कमलनाथ ने ये कहा

कमलनाथ ने अपनी पोस्ट में कहा,

मध्य प्रदेश के लोग और राज्य कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। मैं राज्य के लोगों और कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में यात्रा में शामिल होने का आग्रह करता हूं।

राहुल का साथ देने की अपील

अपनी पोस्ट में कमलनाथ ने प्रदेश की जनता से राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने की अपील की. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश में अन्याय, अत्याचार और शोषण के खिलाफ सड़कों पर उतरे और अब उनका समर्थन करने का समय आ गया है.

कमलनाथ की भाजपा में जाने की लगी थी अटकलें

बता दें कि कुछ दिन पहले ऐसी अटकलें थीं कि कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ बीजेपी में शामिल होंगे. उनके बेटे नकरुनाथ और कुछ सांसदों के साथ बीजेपी में शामिल होने की भी संभावना थी. हालांकि, बाद में उन्होंने इसे अफवाह करार दिया और कहा कि वह अभी भी सांसद बने रहेंगे।

कमलनाथ ने कहा था कि वो कांग्रेस के थे, हैं और हमेशा रहेंगे।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App