Manisha Rani: सोशल मीडिया स्टार मनीषा रानी इस शख्स से करेगी शादी,  खोला अपने दिल का राज 

Avatar photo

By

Govind

Manisha Rani: झलक दिखला जा 11 की विनर मनीषा रानी अपनी मीठी बातों से लोगों का दिल जीतना अच्छे से जानती हैं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर ही उन्हें दूसरों से अलग बनाता है। न सिर्फ फैंस बल्कि सेलिब्रिटीज ने भी उनकी तारीफ की है.

लाखों दिलों की धड़कन मनीषा रानी अक्सर अपनी बेबाकी के कारण सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अक्सर सेलिब्रिटीज के साथ फ्लर्ट करते देखा जाता है। कभी ‘झलक…’ के होस्ट ऋत्विक धनजानी के साथ तो कभी गेस्ट बनकर आए शाहिद कपूर के साथ, मनीषा को अक्सर किसी न किसी पर लाइन मारते हुए देखा गया है। अब एक्ट्रेस शादी करने के मूड में हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शादी के बारे में बात कर रही हैं.

मनीषा ने शादी की बात की

मनीषा रानी ने बहुत ही कम उम्र में नाम कमाया है. बिहार की रहने वाली ये एक्ट्रेस फिल्मों में भी अपना हुनर दिखाना चाहती हैं. इसकी चाहत उन्होंने झलक के मंच पर भी जाहिर की थी.

फिलहाल मनीषा अपने घर आई हुई हैं. यहां उन्होंने व्लॉगिंग की. उनकी दादी से बातचीत का एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वह शादी के बारे में बात कर रही हैं.

मनीषा अपनी दादी से पूछती है, ‘आप मुझे बताएं कि शादी कब करनी है।’ इस पर उन्हें जवाब मिलता है ‘दो साल के अंदर ऐसा करो।’ एक्ट्रेस का कहना है कि ‘कोई लड़का भी मिलना चाहिए.’ तब दादी कहती हैं, ‘वह अच्छा लड़का है।’ ये सुनकर सभी हंस पड़ते हैं.

इसके बाद मनीषा कहती हैं, ‘बेटा, बोलना बहुत हो गया। यह हमारे जीवन में मौजूद नहीं है. आजकल कोई प्यार नहीं करता. कोई प्यार नहीं बचा. अब कोई ऐसा नहीं करता. दादी समझाती हैं, ‘नहीं, बेटा अभी भी वहीं है।’

शादी पर दादी ने मनीषा को दी थी ये सलाह

मनीषा अपनी दादी से शिकायत करती है कि उसे कोई लड़का नहीं मिल रहा है। तब दादी कहती हैं कि शादी की बात नहीं उठाओगे तो कैसे करोगे. वह एक्ट्रेस को लड़कों से दोस्ती करने और उन्हें प्रोत्साहित करने की सलाह देती हैं. इस पर मनीषा कहती हैं.

अरे हम दोस्त तो बनाते हैं लेकिन दोस्ती ही रह जाती है। आगे ही नहीं बढ़ता. नानी कहती हैं, ‘अगर तुम्हें कोई लड़का पसंद है तो पहले देखो कि उसकी आत्मा कहां दौड़ रही है, वह तुम्हें स्वीकार कर रहा है या नहीं।’ इस पर मनीषा कहती हैं, ‘दादी, आजकल कोई सच्चा प्यार नहीं करता।’

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App