शोरूम से 6 लाख सस्ती मिली रही Mahindra Bolero, खरीदने से पहले पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Bolero: भारत में मारुति सुजुकी और टाटा मोटर्स की कार्य काफी ज्यादा बिकती हैं। उनकी एसयूवी को भी लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन इस सब के बीच एक ऐसी एसयूवी मौजूद है जो सभी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है।

यह महिंद्रा बोलेरो है जो ग्रामीण क्षेत्र में बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है। इसकी मजबूती, ज्यादा स्पेस, मजबूत इंजन और कीमत के चलते लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं। महिंद्रा बोलेरो को खरीदने के लिए आपके पास 10 से 11 लाख रुपए होने चाहिए।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

इसकी कीमत में आप इस जबरदस्त एसयूवी को अपने घर ला सकते हैं। यह एक बजट सव है जो जबरदस्त पावर के साथ आती है। इसीलिए भारत के कई राज्य के पुलिस इस गाड़ी का प्रयोग करते हैं।

सैकंड हैंड Mahindra Bolero की कीमत

अगर आप महिंद्रा बोलेरो को सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो सेकंड हैंड मार्केट से इसे खरीद सकते हैं। यहां इसकी कीमत काफी कम होती है।

ओएलएक्स वेबसाइट पर आपको 2016 मॉडल महिंद्रा बोलेरो सिर्फ ₹3 लाख रुपए में मिल जाएगी। इसे हरियाणा के गुरुग्राम में रजिस्टर करवाया गया है। इस साइट पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा तो नहीं मिलेगी, लेकिन कीमत कम होने के कारण आप बिना प्लान के ही से खरीद सकते हैं।

Droom पर Bolero हुई सस्ती

Droom वेबसाइट पर भी पुरानी महिंद्रा बोलेरो को सस्ती कीमत पर बेचा जा रहा है। यहां 2017 मॉडल यह एसयूवी 4.70 लाख रुपए में बिक रही है। यह महिंद्रा बोलेरो उत्तर प्रदेश में रजिस्टर है जिस कारण से इसे दिल्ली एनसीआर में चलना काफी ज्यादा आसान है। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा मिल जाएगी जिसका फायदा आप उठा सकते हैं।

Cartrade पर बिक रही Mahindra Bolero

कार ट्रेड भी एक काफी अच्छी वेबसाइट है। यहां पर राजस्थान राज्य में रजिस्टर 2017 मॉडल महिंद्रा बोलेरो को काफी सस्ते में बेचा जा रहा है। यहां इस मॉडल की कीमत 5.5 लाख रुपए रखी गई है।

यह ज्यादा कीमत नहीं है। इसीलिए आप इसे भी खरीद सकते हैं। इसका रजिस्ट्रेशन काफी समय तक वैलिड रहने वाला है। वही आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा भी मिलेगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App