Ladies Outfit: कलाईयों पर खूब जंचेंगे हरी चूड़ियों के ये नए सेट, देखें डिजाइन

Avatar photo

By

Govind

Ladies Outfit: साड़ी से लेकर सूट तक हम कई चीजों को इसके साथ स्टाइल करना पसंद करते हैं। ट्रेडिशनल लुक को निखारने के लिए मैचिंग ज्वेलरी के साथ-साथ चूड़ियां भी अहम भूमिका निभाती हैं। चूड़ियों में हरा रंग सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। हरे रंग की चूड़ियां ज्यादातर शादीशुदा महिलाएं पहनना पसंद करती हैं।

हर रंग लगभग हर तरह के आउटफिट के साथ आसानी से मैच हो जाता है। तो आज हम आपको हरी चूड़ियों के कुछ सेट दिखाने जा रहे हैं जिन्हें आप अपनी कलाइयों पर सजा सकती हैं और उनकी खूबसूरती को दोगुना कर सकती हैं। साथ ही हम आपको ये सेट बनाने के कुछ तरीके भी बताएंगे-

झुमकी डिज़ाइन कंगन के साथ हरी चूड़ियाँ

पेंडेंट कंगन आपके बैंगल सेट को हैवी लुक देने का काम करेंगे। इस तरह की चूड़ियों के साथ आप बीच में या शुरुआत और आखिर में झुमकी या कोई अन्य डिजाइन वाली पेंडेंट चूड़ियां पहन सकती हैं। कंगन के लिए सुनहरे रंग का चयन करें।

अगर आप फैंसी डिजाइन वाली चूड़ियां ढूंढ रही हैं, तो इस तरह का स्टोन डिजाइन वाला चूड़ी सेट आपके लिए बेस्ट रहेगा। इस तरह की चूड़ियों के साथ-साथ आप चौड़े धागे या वेलवेट की चूड़ियां या बैंगल्स को एक सेट में मैच करके पहन सकती हैं।

लाल के साथ हरे रंग का कॉम्बिनेशन बेहद खूबसूरत लगता है। अगर आप चूड़ियों के सेट को हैवी या फैंसी लुक देना चाहती हैं तो बीच में गोल्डन कलर की शिमर वाली चूड़ियों को मिक्स करके सेट बना सकती हैं। इसके अलावा आप शुरुआत या अंत में हरे रंग के कंगन भी पहन सकती हैं।

कई रंग हरे रंग के साथ आसानी से मेल खाते हैं। इसी तरह आप चाहें तो मल्टी शेड में हरे रंग के साथ पीला, लाल, नीला, नारंगी, गुलाबी जैसे रंग भी शामिल कर सकते हैं। हैवी लुक देने के लिए आप सेट के साथ मीडियम चौड़े कंगन भी जोड़ सकती हैं।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App