Jio लाया अपना सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 3 महीने तक सब कुछ फ्री

Avatar photo

By

Sanjay

क्या आप इंटरनेट का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं और ज्यादा डेटा वाला प्लान लेना चाहते हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। जहां आपको जियो के दो प्लान मिल रहे हैं, जिनकी कीमत 1000 रुपये से कम है। लेकिन इसमें मिलने वाले कमाल के फायदे देखने के बाद आप इसे तुरंत रिचार्ज करा लेंगे।

अगर आप जियो यूजर हैं और किसी प्लान की तलाश में हैं तो जियो फाइबर के इन प्लान्स में आपको कई फायदे मिल रहे हैं। जहां आपको 550 से ज्यादा टीवी चैनल और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म देखने को मिल रहे हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

Jio 999 प्लान विवरण

यह जियो का सालाना प्लान है जिसमें 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलती है। इसमें आपको एक साल के सब्सक्रिप्शन के लिए 11998 रुपये + जीएसटी देना होगा। इस प्लान में 150Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है। इसके अलावा अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा 550+ टीवी चैनलों का एक्सेस मुफ्त मिलता है।

इसके अलावा अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान के साथ आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा जैसे 14+ ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी फायदा मिल रहा है

Jio 899 फाइबर प्लान विवरण

यह एक सालाना प्लान है जिसमें आपको 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिल रही है. साथ ही इसमें आपको अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। आपको हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इतना ही नहीं यह 100Mbps की स्पीड के साथ उपलब्ध है।

इसके अलावा इस प्लान में आपको अतिरिक्त लाभ भी मिल रहा है। इसमें आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो टीवी के साथ 550+ टीवी चैनलों का मुफ्त एक्सेस मिल रहा है। यानी अब आपको फुल एंटरटेनमेंट मिलेगा.

इसके अलावा भी कई सस्ते और महंगे प्लान हैं जिनमें कंपनी कई फायदे दे रही है। लेकिन इसके लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। और इसके बाद आप अपनी पसंद के अनुसार इनका लाभ उठा सकते हैं और भरपूर आनंद उठा सकते हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App