iPhone 14: आईफोन लवर के लिए बड़ी खुशखबरी! आईफोन 14 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, आज ही खरीदते

Avatar photo

By

Sanjay

iPhone 14: अगर आप सस्ते दाम में प्रीमियम फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास कल यानी 12 अप्रैल तक का मौका है। फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल में iPhone 14 भारी छूट पर उपलब्ध है, जो कल समाप्त हो रही है।

इस फोन को आप अच्छे एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाली छूट आपके पुराने फोन की स्थिति, ब्रांड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगी। सेल में मिलने वाली डील्स और इस फोन के फीचर्स की डिटेल.

iPhone 14 का 128GB ब्लू कलर वेरिएंट 58,999 रुपये में उपलब्ध है। फोन खरीदने के लिए अगर आप एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए ईएमआई ट्रांजैक्शन करते हैं तो आपको 3,500 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में आप फोन की कीमत 48 हजार रुपये तक कम कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5% कैशबैक मिलेगा।

आकर्षक ईएमआई पर यह डिवाइस भी आपकी हो सकती है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी इसमें 6.1 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दे रही है। यह A15 बायोनिक चिपसेट पर चलता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए आपको 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App