10 वीं पास ध्यान दें! Post Office में ड्राइवर पदों पर बंपर भर्ती, देखें डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:India Post Office Driver Recruitment 2024. दशकों से देश की सेवा कर रहा पोस्ट ऑफिस अब नौकरी का जबरदस्त मौका दे रहा है। खबरों में बताया जा रहा हैं कि, पोस्ट ऑफिस इस समय ड्राइवर भर्ती के लिए भर्ती कर रहा है, जिससे आप यहां पर जरुरी जानकारी को पढ़कर अप्लाई कर सकते हैं।

दरअअसल भारतीय डाक विभाग के द्धारा जारी किए गए आधिकारिक भर्ती नोटिफिकेशन में बताया गया हैं कि उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में मौजूद डाकघरों में ड्राइवर भर्ती हो रही है, जिससे अप्लाई करने की प्रक्रिया शुरु है और ऑनलाइन अप्लाई करने की अंतिम तिथि 16 फरवरी है।

Post Office Driver Recruitment 2024 पद का नाम

डाक विभाग के आधिकारिक भर्ती नोटिफिकेशन में बताया गया हैं कि उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में मौजूद डाकघरों में 10वीं पास के लिए ड्राइवर भर्ती के लिए भर्ती कर रहा है। जिसमें यूपी के सर्किल द्वारा समूह ग के अंतर्गत ड्राइवर (ऑर्डिनरी ग्रेड) के पदों के आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इसके जरिए कानपुर, लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी, मेरठ, गाजियाबाद समेत विभिन्न जिलों में ड्राइवर की 78 वैकेंसी भर्ती हो रही है।

Post Office Driver Recruitment 2024 के लिए जरुरी डेट्स

डाक विभाग  ड्राइवर भर्ती के लिए अप्लाई करने की प्रक्रिया शुरु है और ऑनलाइन अप्लाई करने की अंतिम तिथि 16 फरवरी है।

India Post Office Recruitment 2024 के लिए ऐसे करें आवेदन

डाक विभाग  ड्राइवर भर्ती के लिए अप्लाई करने की ऑफलाइन प्रक्रिया है, जिससे कैडिडेंट को सलाह दी जाती हैं, कि डाक विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर फॉर्म डाउनलोड करें और मांग गए दस्तावेज को लगाने दिए गए पतें पर डाक द्धारा भेजना है।

Post Office Driver Recruitment 2024 का फॉर्म भेजने का पता

डाक विभाग के आधिकारिक भर्ती नोटिफिकेशन में बताया गया हैं, कि इस भर्ती के लिए कैडिडेंट को सिर्फ ऑफलाइन ही आवेदन करना होगा, जिससे कैडिडेंट अपने फिल किए गए फॉर्म को पोस्ट ऑर्डर के साथ मैनेजर (ग्रेड ए), मेल मोटर सर्विस कानपुर, जीपीओ कंपाउंड, कानपुर – 208001 (उत्तर प्रदेश) पते भर भेजना है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App