एक खूबसूरत कार Hyundai i10 होगी आपकी, नहीं देने होंगे 5 लाख

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai i10: हुंडई मोटर्स की आई10 (Hyundai i10) कार देश के हैचबैक सेगमेंट में आती है। इस कार का डिज़ाइन आकर्षक है और कंपनी ने इसमें काफी प्रीमियम इंटीरियर उपलब्ध कराया है। इसमें आपको आधुनिक फीचर्स के अलावा पॉवरफुल इंजन और ज्यादा माईलेज भी मिल जाता है। कंपनी की ये कार हैचबैक सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है।

Hyundai i10 कीमत डिटेल्स

इसकी बाजार में कीमत 5.92 लाख रुपये से 8.56 लाख रुपये के बीच है। हालांकि इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी आप ले सकते हैं। आपको बता दें कि हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार के पुराने मॉडल की बिक्री सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर काफी कम कीमत में हो रही है। इस रिपोर्ट में हम आपको इसके कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे बेस्ट डील के बारे में बताएंगे।

Hyundai i10 पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर

Carwale वेबसाइट पर हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार की बिक्री हो रही है। यह पेट्रोल इंजन कार है और दिल्ली में मिल रही है। काफी बेहतर कंडीशन में मौजूद इस कार को 65,369 किलोमीटर तक चलाया गया है और बिक्री के लिए 2.35 लाख रुपये में यहाँ पर लिस्ट किया गया है।

आप 2011 मॉडल हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार को Carwale वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। पेट्रोल इंजन वाली यह कार दिल्ली में उपलब्ध है और अबतक 63,040 किलोमीटर तक चलाई गई है। आई10 कार को आप इस वेबसाइट से 2.39 लाख रुपये में ले सकते हैं। इसपर ऑफर भी दिया गया है।

हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार के पुराने मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। यह 2012 मॉडल कार है और काफी बेहतर कंडीशन में रखी गई है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस कार को 46,437 किलोमीटर तक चलाया गया है और सेल के लिए 2.27 लाख रुपये में पोस्ट किया गया है।

इसके अलावा भी Carwale वेबसाइट और कई अन्य वेबसाइट पर भी इस कार की काफी आकर्षक कीमत में बिक्री हो रही है। ऐसे में आप अपने बजट के हिसाब से इस कार के मॉडल का चुनाव कर उसे खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App