Gas Cylinder: ग्राहकों को बड़ी राहत, फिर सस्ता हुआ रसोई गैस सिलेंडर, जानें अब कितनी होगी कीमत?

Avatar photo

By

Sanjay

Gas Cylinder: एलपीजी सिलेंडर की रेंज ज्यादा होने से आम आदमी अब काफी परेशान है। आज आपके सामने एक बहुत बड़ी खुशखबरी आ रही है. अब आम आदमी को राहत देने के लिए एलपीजी सिलेंडर की रेंज कम कर दी गई है। मैं बताना चाहूंगा कि यह कटौती केवल कमर्शियल गैस सिलेंडर पर की गई है।

कितना सस्ता हुआ एलपीजी सिलेंडर?

अलग-अलग शहरों में एलपीजी सिलेंडर पर अलग-अलग राहत दी जा रही है। बताया जा रहा है कि अब दिल्ली में कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की रेंज में 30.50 रुपये की गिरावट आई है, इस हिसाब से कोलकाता में 32 रुपये की कटौती हुई है. मुंबई की बात करें तो आज मुंबई में 31.50 रुपये और अब चेन्नई में भी 31.50 रुपये की कटौती हुई है. सिलेंडर की रेंज में भी 30.50 रुपये की गिरावट आई है। ग्राहकों को बड़ी राहत, फिर सस्ता हुआ रसोई गैस सिलेंडर, जाने अब कितनी होगी कीमत?

कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर का कितना मिलेगा दाम?

IOCL के मुताबिक, दिल्ली में रहने वाले लोगों को आज से 19 किलो वाला कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर 1764.50 पैसे में मिलेगा। इसलिए, अब मुंबई के लोगों को यह सिलेंडर केवल 1717.50 पैसे में मिलेगा और कोलकाता के लोगों

जानकारी के लिए बता दें कि अब घरेलू एलपीजी सिलेंडर में कोई बदलाव नहीं किया जा रहा है. उदाहरण के तौर पर 14.2 किलोग्राम वाले घरेलू एलपीजी सिलेंडर की रेंज में किसी और चीज में कोई बदलाव नहीं होगा। अब घरेलू एलपीजी सिलेंडर दिल्ली में अभी भी 803 रुपये, कोलकाता में 829 रुपये, मुंबई में 802 रुपये 50 पैसे और चेन्नई में 818 रुपये 50 पैसे पर देखा जा रहा है। ग्राहकों को मिली बड़ी राहत, फिर सस्ता हुआ रसोई गैस सिलेंडर, जाने अब कितनी होगी कीमत?

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App