Flipkart पर मिल रहा 50 इंच का स्मार्ट टीवी थोड़े से पैसों में, जल्दी खरीदें

Avatar photo

By

Sanjay

Flipkart: अगर आप भी एक अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बेहद सुनहरा मौका है, इस सेल में आपको महज आधी कीमत पर शानदार फीचर्स वाला स्मार्ट टीवी मिल रहा है। तो आइए इस शानदार ऑफर के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

फ्लिपकार्ट ऑफर

अगर आप भी अपने लिए बेहद कम बजट में स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है। इस समय फ्लिकार्ट पर एक बड़ी बचत सेल चल रही है, इस सेल में आपको बड़े साइज के स्मार्ट टीवी भारी डिस्काउंट पर देखने को मिलेंगे, आपको बता दें कि इस सेल में 50 इंच का स्मार्ट टीवी सिर्फ आधी कीमत पर उपलब्ध है।

कॉम्पैक 50 इंच अल्ट्रा एचडी 4K एलईडी स्मार्ट टीवी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपके लिए पहला सबसे अच्छा विकल्प कॉम्पैक 50 इंच अल्ट्रा एचडी 4K एलईडी स्मार्ट टीवी है। वैसे तो यह टीवी 43 हजार 999 रुपये में उपलब्ध है, लेकिन फिलहाल फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्ट टीवी सिर्फ 22 हजार 990 रुपये में उपलब्ध है।

आपको बता दें कि कॉम्पैक का यह स्मार्ट टीवी 2 जीबी रैम, डॉल्बी ऑडियो, बेजल लेस स्क्रीन, WCG+ जैसे शानदार फीचर्स के साथ उपलब्ध है।

थॉमसन 50 इंच अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी

इसमें आपको दूसरा विकल्प थॉमसन 50 इंच अल्ट्रा एचडी (4K) स्मार्ट गूगल टीवी का मिलता है। थॉमसन के इस शानदार स्मार्ट टीवी को आप महज 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जिसमें यह आपको 40 प्रतिशत के शानदार डिस्काउंट पर मिलेगा। थॉमसन के इस स्मार्ट टीवी में आपको अल्ट्रा एचडी (4K) 3840×2160 पिक्सल रेजोल्यूशन और 40W स्पीकर जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

कोडक 50 इंच अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी

और इसमें आपको तीसरा विकल्प Kodak 50 इंच Ultra HD (4K) स्मार्ट Google TV का मिलता है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में यह आपको सिर्फ 25 हजार 499 रुपये में मिल रहा है. इस स्मार्ट टीवी में आपको HDR10+ और Dolby Atmos जैसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App