Xiaomi लाया Holi Sale! 200MP कैमरा वाले REDMI Note 13 Pro+ पर बड़ा डिस्काउंट, साथ मिलेगी स्मार्टवॉच

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Xiaomi Holi Sale Offer: चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi ने अपने होली सेल की घोषणा कर दी है। जहां आप कस्टमर्स को REDMI note 13, redmi note 13 pro और Redmi Note 13 Pro+ खरीदने को मिल रहा है।

वहीं बात करें 200MP कैमरा वाले Redmi Note 13 Pro Plus फोन लेने को मिल रहा हैं। लेकिन आपका बजट नहीं बैठ पा रहा है तो आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आएं हैं। जहां आप इसे वॉच के साथ खरीद सकते हैं। आइए, आपको इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में फुल डिटेल दें।

Redmi Note 13 Pro Plus की कीमत और ऑफर्स

वहीं बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपए में लिस्टेड है। जिसे अभी आप 2000 रुपए के डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। इसके बाद इसकी कीमत 31,999 रुपए हो जाती है।

वहीं बैंक ऑफर की बात करें तो आप ग्राहकों को ICICI बैंक कार्ड पर 2000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन ऑफर का लाभ लेने के बाद आप अपने पुराने फोन को बेच इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। इसके साथ आप Redmi watch 3 खरीदते हैं तो आप फोन को 33,998 रुपए में Mi.Com से खरीद सकते है।

Redmi Note 13 Pro Plus के क्या हैं फीचर्स और स्पेक्स

– रेडमी के इस फोन में 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है।
– जो 120 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता है।
– इसकी पीक ब्राइटनेस 1800 निट्स की साथ मिलती है।
– प्रोसेसर के लिए इस डिवाइस में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 का अल्ट्रा प्रोसेसर दिया गया है।
–  इस डिवाइस में आपको 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन उपलब्ध मिलता है।

कैमरा और बैटरी है दमदार

–  पावर के लिए इसमें 5000mAh की तगड़ी बैटरी मिलती है, जो 120W का फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है।
– वहीं फ्रंट में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा साथ दिया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App