25 फरवरी को लॉन्च होगा Xiaomi 14 Series, खासियतें ऐसी टिक जाएगी सबकी निगाहें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Xiaomi 14 Series: स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने ऑफिशियली अपनी नेक्स्ट फ्लैगशिप सीरीज Xiaomi 14 की लॉन्चिंग डेट का ऐलान कर दिया है। इस फ्लैगशिप सीरीज में आपको तीन स्मार्टफोन Xiaomi 14, Xiaomi 14 Pro और Xiaomi 14 Ultra देखने को मिल रहे है। अगर आप भी शाओमी स्मार्टफोन्स के फैन हैं, तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। जिसे कंपनी 25 फरवरी को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

इसके बारे में टिप्स्टर अभिषेक यादव ने X पर जानकारी देते हुए दावा किया है कि Xiaomi 14 Ultra को कंपनी 1 लाख रुपए की कीमत पर पेश कर सकती है। ये Xiaomi 14 फ्लैगशिप का सबसे सस्ता फोन होगा। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके बारे में सभी डिटेल्स प्रदान करते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Xiaomi 14 series फ्लैगशिप सीरीज की खासियत

– शाओमी 14 सीरीज को पहले ही चीन में पेश किया जा चुका है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ग्लोबल मार्केट में जो शाओमी 14 सीरीज लॉन्च की जाएगी वो एक जैसी होगी।

– प्रोसेसर के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 का चिपसेट दिया जा सकता है।
– वहीं ये UFS 4.0 स्टोरेज के साथ 16GB की रैम में मिल सकती है।
– ये एक फ्लैगशिप एंड्रॉयड 14 बेस्ड OS पर भी काम करेगा।
– लेकिन शाओमी 14 में 6.36 इंच की स्क्रीन और शाओमी 14 प्रो में 6.73 इंच की स्क्रीन के साथ मिल सकता है।
– ये फोन 120HZ एमोलेड डिस्प्ले पैनल के साथ मिलेगा।
– वहीं ये 90W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4610mAh की बैटरी में आ सकता है। जबकि प्रो वेरिएंट में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4880mAh की बैटरी मिल सकती है।

Xiaomi 14 Price

बात करें इसके कीमत की तो Xiaomi 14 की कीमत लगभग 50,000 रुपये की शुरूआती में आने की उम्मीद है। जबकि इसके शाओमी 14 प्रो की कीमत लगभग 80,000 रुपये के आसपास हो सकती है। हो सकता हैं ऑफर्स में इसके दाम कम हो जाएं बाकी की जानकारी इसके लॉन्च होने के बाद ही पता चल सकेगी।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App