आ रही Honda की CB350, BS6 मॉडल, जानिए इसकी खासियत

By

Santy

अगर आप मोटरसाइकिल चलाने के शौकीन हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। होंडा अपनी नई और सबसे बेहतरीन बाईक इस साल यानी वर्ष 2024 में लॉन्च करने जा रही है। इस बाईक का इंतजार लोगों को लंबे समय से था, जो अब पूरा होने जा रहा है। दरअसल, Honda CB 350, BS6 मॉडल तैयार किया है, जो आपके सफर के साथ-साथ रेसिंग के लिए काफी बेहतर माना जा रहा है। ऐसे में देर न करें। अगर आप इस बाईक को खरीदने की चाह रखते हैं तो नजदीकी के शोरूम में जाकर विस्तार से जानकारी प्राप्त करने के साथ-साथ बुकिंग भी कर सकते हैं।

जानिए क्या है रेट
इस बाइक की कीमत 80 हजार से 2 लाख 31 हजार रूपये के बीच है। इसका लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस बाईक में बॉडी कलर के ही सस्पेंशन देखने को मिलेंगे। इतना ही नहीं, इस बाईक में स्मार्ट फोन कनेक्टर भी है, जिसके जरिए से आप कनेक्ट कर सकते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि ये बाईक युवाओं को काफी पसंद आएगा।

130 से 135 के बीच भरेगी रफ्तार
होंडा की ये तीनों मॉडल काफी रिसर्च व लोगों की पसंद को देखते हुए तैयार की गई है। ऐसे में इसकी रफ्तार भी बेहतर है। इसके जरिए आप लंबी दूरी भी तय कर सकते हैं। कंपनी की ओर से बताया गया है कि इन बाइक्स की रफ्तार 130 से 135 के बीच होगी। जबकि इसकी माइलेज 35 के आस-पास होगी।

होंडा कंपनी पर लगातार बढ़ रहा भरोसा
होंडा कंपनी एक से बढ़कर एक बाईक लॉन्च कर रही है। चूंकि, इस कंपनी की ओर से अबतक जितने भी बाईक लॉन्च किए गए हैं, उसमें किसी तरह की शिकायतें नहीं मिली है। वहीं, लोगों की मांग को देखते हुए कंपनी ने कई सारे बाईक बाजार में उतारे हैं, जिसकी डिमांड आज भी है। कई मौके पर तो बाजार में बाईक कम पड़ जाती है। ऐसे में ग्राहकों को इंतजार करना पड़ता है।

Santy के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App