बहुत जल्द Xiaomi के इस 5G फोन का चलेगा पूरे मार्केट में सिक्का.. 12GB रैम और इन बढ़िया फीचर्स से लैस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Xiaomi 13T: Xiaomi कंपनी अपने 5G पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए काफी तेजी से काम कर रही है। ऐसे में ब्रांड ने अपने एक नए Xiaomi 13T 5G फोन को भी अनवील कर दिया है जिसको ब्रांड काफी जल्दी लॉन्च कर सकता है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन को भारतीय बाजार में अफोर्डेबल दाम पर ही उतारा जाएगा। साथ ही इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स जैसे 12GB रैम, 5000 mAh की बड़ी बैटरी और 50 MP प्राइमरी मिलेंगे। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स के साथ इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

Xiaomi 13T फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Xiaomi 13T फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी से आपको आसानी से 10 से 12 घंटे का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाएगा। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 67 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी जो इस फोन को मात्र 42 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज कर देगा।

वही बात करें यदि फोन की डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.67 इंच की Amoled डिस्पले देखने के लिए मिल जाएगी। यह डिस्प्ले 144 Hz के रिफ्रेश रेट तथा Dolby Vision के फीचर के साथ आएगी। साथ ही 2600 Nits की पिक ब्राइटनेस भी देगी। अच्छी बात यह है की डिस्प्ले पर आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी देखने के लिए मिल जाएगा।

यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 अल्ट्रा ऑक्टाकोर प्रोसेसर दे सकती है। यह प्रोसेसर 12GB की रैम तथा 256GB की इंटरनल स्टोरेज काफी अच्छी परफॉर्मेंस देगा। बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP +50MP +12MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाएगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 20MP का HDR वाला सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा।

Xiaomi 13T फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे Xiaomi 13T फोन को भारतीय बाजार में इसी वर्ष जुलाई के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। वही बात करें यदि इस फोन की अनुमानित कीमत की तो वह 20 से 25 हज़ार होने वाली है। जाहिर सी बात है जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन जैसी वेबसाइट पर होगा तब इसे डिस्काउंटेड प्राइस पर ही बेचा जाएगा।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App