धमाल मचा रहे हैं Xiaomi 12T सीरीज के स्मार्टफोन, 200 MP कैमरा के साथ धांसू फीचर्स और लुक चुरा लेंगे दिल

By

Web Desk

नई दिल्ली: Xiaomi जाना-माना ब्रांड है। मौजूदा समय में Xiaomi के बाजार में कई स्मार्टफोन मौजूद हैं। जिनमें आपको हर तरह के स्मार्टफोन मिल जाएंगे। वहीं Xiaomi लगातार नए और अपडेटेड स्मार्टफोन लाता रहता है। अभी Xiaomi ने अपनी  12T series को मोबाइल मार्केट में पेश किया है। कंपनी ने इस सीरीज में दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। जिनमें Xiaomi 12T pro और Xiaomi 12T शामिल हैं। कंपनी ने इन्हें ग्लोबली लॉन्च किया है। चलिए इन स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें- Free Gas Cylinder: राशन कार्डधारकों पर ऑफर की बारिश, दिवाली पर फ्री मिलेगा गैस सिलेंडर, जानिए शर्त

बता दें कि इन स्मार्टफोन में जबरजस्त प्रोसेसर दिया गया है। इसी के साथ कंपनी ने जबरजस्त कैमरा और डिस्प्ले दी है। वहीं इसमें 120w hyper चार्ज टेक्नोलॉजी मिलेगी। आइए जानते हैं।

Xiaomi 12T pro and Xiaomi 12T Price

ये दोनों धांसू स्मार्टफोन बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गए हैं। इसमें 12T pro की क़ीमत 749 यूरो यानी भारतीय रुपयों के हिसाब से 60,500 रखी गई है और 12T की कीमत 599 यूरो है यानी भारतीय रुपयों के हिसाब से 48,800 रुपये रखी गई है।

Xiaomi 12T Specification

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.67 inch की crystalRes Amoled डिस्प्ले दिया है। वहीं इसमें डायमेनसिटी 8100 अल्ट्रा प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android12 के साथ MIUI 13 पर काम करता है। कैमरे के तौर पर इसमें 108 मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया है। पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

Xiaomi 12T pro Specification

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.67 inch की crystalRes Amoled डिस्प्ले दिया है। इसके साथ ही इसमें snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया है। यह स्मार्टफोन Android12 के साथ MIUI 13 पर काम करता है। कैमरे के तौर पर इसमें 200 मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App