43 इंच- 55 इंच वाले नए Smart TV हुए लॉन्च, दमदार साउंड के साथ घर में मिलेगा थिएटर जैसा एक्सपीरियंस

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vu Cinema TVs 2024 Edition: क्या आप नया स्मार्ट टीवी खरीदने की तलाश में हैं? तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। दरअसल, भारत में Vu ने अपने टीवी को लॉन्च कर दिया हैं। इस सीरीज के तहत कंपनी ने दो स्क्रीन 43 इंच और 55 इंच वाले टीवी को शामिल किया हैं।

ये दोनों ही टीवी आपको 4K रेजलूशन के साथ साइड ट्यूब स्पीकर्स के साथ मिल रही है। जो अपने-अपने डायरेक्शन में क्लियर ऑडियो प्रोवाइड करते हैं। साथ ही ये टीवी LG webOS पर काम करते हैं यानी कि इनमें आपको Netflix, Amazon Prime Video और YouTube जैसे डिजिटल ऐप्स का भी एक्सेस मिलता है।

इतना ही नहीं इनमें Apple AirPlay का सपोर्ट भी मौजूद किया है, जिसकी मदद से iOS यूजर्स सीधे अपने डिवाइस से कॉन्टेंट टीवी पर स्ट्रीम कर सकते हैं। आइए, जानें इसकी कीमत और फीचर्स क्या हैं?

Vu Cinema TV 2024 Price or Availability

जैसे कि हमने बताया कंपनी ने Vu Cinema TVs को दो स्क्रीन साइज में पेश किया है। इनमें एक साइज 43 इंच का और दूसरा 55 इंच का स्क्रीन साइज मिलते हैं। दाम की बात करें, तो 43 इंच वाले को आप 25,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

वहीं, 55 इंच वाले मॉडल को आप 34,999 रुपये में खरीद सकते है। उपलब्धता की बात करें, तो इन टीवी की सेल भारत में शुरू हो गई है, जिसे आप Flipkart के जरिए खरीदकर इंटरनेटमेंट का पूरा मजा लें सकते हैं।

Vu Cinema TV 2024 Edition के क्या हैं Features

फीचर्स की बात करें, तो इन दोनों Vu Cinema TVs में आपको 4K रेजलूशन IPS डिस्प्ले साथ मिलता है। इन डिस्प्ले में 400 nits की मैक्सिमम ब्राइटनेस मिलती है। इन टीवी में TruMotion एक्सपीरियंस के साथ Dolby Audio सपोर्ट दिया गया है। स्पीकर यूनिट्स को टीवी के बैक पैनल पर जगह दी गई है।

साथ ही इस टीवी में Netflix, Amazon Prime Video और YouTube जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म भी मिलते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल-बैंड, वाई-फाई और टू-वे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट दिया गया है।

इन टीवी में वॉइस कमांड सपोर्ट भी दिया है, जिसकी मदद से आप अपनी आवाज के जरिए टीवी को ऑपरेट कर सकते हैं। वहीं इसके अलावा आपको इस टीवी मॉडल पर 3 साल तक की स्टैंडर्ड वॉरंटी भी मिलती है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App