Vivo Y36 पर 7 हजार का सीधा डिस्काउंट, कैमरा क्वालिटी देख लड़कियों को लग जायेगा सेल्फी का चस्का

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। टेक कंपनियों ने इस समय मार्केट में बवाल मचा रखा हुआ है। टेक कंपनियां आने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए नए – नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन लगातार पेश करती हुई नजर आ रही है। आपको भारतीय बाजार में वीवो, ओप्पो, रेडमी, सैमसंग, आईफोन, लावा सहित कई ब्रांड के हैंडसेट सस्ते और दमदार फीचर्स के साथ देखने को मिल जायेंगे।

यदि आप वीवो के पुराने यूजर्स में से एक हैं और आप केवल वीवो का फोन की इस्तेमाल करना पसंद करते हैं, तो आज हम आपके लिए वीवो कंपनी का एक बेहद ही सस्ता – सुंदर – टिकाऊ फोन लेकर आये हैं। वीवो के इस स्मार्टफोन में आपको 50MP का प्राइमरी सेंसर, 5000 mAh बैटरी सहित कई दमदार फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम यहां किस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि हम vivo Y36 के बारे में बात कर रहे हैं, जिसे फिलहाल फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर बंपर छूट के साथ लिस्ट किया गया है। तो आईये इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं कि कैसे आप सस्ते दाम में इसकी खरीदारी कर सकते हैं:-

Vivo Y36 पर 7 हजार का फ्लैट डिस्काउंट

Vivo Y36 स्मार्टफोन के 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले वेरिएंट को 7 हजार रुपये की छूट के साथ ₹14,999 में बेचा जा रहा है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक, फोन की असल कीमत ₹21,999 है। फिलहाल इसे 31 % तक की छूट के साथ फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

यदि आपको अभी भी फोन की कीमत अधिक लग रही है तो कोई बात नहीं आप बैंक ऑफर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। Flipkart Axis Bank Card पर आपको 5 % तक का कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा चुनिंदा बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको अलग से 750 रुपये तक की छूट मिल जाएगी।

आप हैंडसेट को हर महीने ₹2,500 No cost EMI के तहत भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा वीवो के इस स्मार्टफोन पर 11,300 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है, हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा।

Vivo Y36 की खासियत

Vivo Y36 स्मार्टफोन में 6.64-इंच का FHD+ हाई क्वॉलिटी डिसप्ले के साथ ही फोटोग्राफी के लिए 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। जबकि फोन में सेल्फी लवर्स के लिए16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

vivo Y36 स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 680 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App