Vivo का सबसे सस्ता 5G फ़ोन हुआ लॉन्च, 12GB रैम तथा 256GB स्टोरेज के साथ

Avatar photo

By

Navnit kumar

Vivo Y27 :यदि आप मिड-रेंज बजट में 5जी फोन की खोज में हैं, तो Vivo Y27 एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। यह फोन Vivo कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया है और इसे मार्केट में पेश किया गया है। इसके कुछ फीचर्स हैं जो आपको इसके दीवाने बना सकते हैं। यदि आपका बजट है ,और आप 5जी क्षमता वाले फोन की तलाश में हैं, तो Vivo Y27 को अवश्य ध्यान में रखना चाहिए। इसके विशेषताएं और क्षमताएं आपको उसकी महत्वपूर्णता को समझने में मदद करेंगी।

Vivo Y27 Features

वीवो कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन के बारे में बहुत रोचक जानकारी साझा की है। इस फोन में एक बेहद शानदार 6.64 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz है। यह नया फोन आपको एंड्रॉयड के नवीनतम वर्शन का अनुभव करने का मौका देता है। इसके साथ ही, इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर है, जो कि उच्च प्रदर्शन के लिए बहुत ही शानदार है। इससे आपको फास्ट और स्मूथ एक्सपीरियंस मिलेगा।

Vivo Y27 Specifications

आजकल फोनों की दुनिया में नए विकल्पों का संचार हर दिन हो रहा है। इसी में, Vivo ने अपने  स्मार्टफोन, Vivo Y27 को लॉन्च किया है। यह फोन दो भिन्न वेरिएंट्स में उपलब्ध है – एक में 8GB RAM और दूसरे में 12GB (6GB फिक्स्ड + 6GB वर्चुअल) RAM, साथ ही 128GB और 256GB के दो ROM ऑप्शन भी हैं। इसके अलावा, इस फोन में दो रियर कैमरे हैं, जिनमें मुख्य कैमरा 50MP का है। साथ ही, 8MP का शानदार सेल्फी कैमरा भी है। यह फोन उन लोगों के लिए आकर्षक हो सकता है जो उच्च स्तरीय स्मार्टफोन की तलाश में हैं और नई टेक्नोलॉजी का आनंद लेना चाहते हैं।

Vivo Y27 Battery

वीवो ने एक नया फोन लॉन्च किया है, जो कि एक बड़ी खासियत के साथ आता है। यह फोन 44 वॉट के फास्ट चार्जर के साथ आता है, जिससे आपका फोन तेजी से चार्ज हो सकता है। साथ ही, इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो लंबे समय तक बैटरी लाइफ का समर्थन करती है। यह फीचर्स उन लोगों के लिए बहुत ही उपयोगी हो सकते हैं जो अपने फोन को बार-बार चार्ज करने में समय नहीं खोना चाहते हैं और जो लंबे समय तक बैटरी की चिंता से मुक्त रहना चाहते हैं।

Vivo Y27 Price in india

वीवो Y27 का मूल्य इस स्मार्टफोन के लिए शुरुआती बिक्री मूल्य कंपनी ने 14,999 रुपये रखा था। हालांकि, हाल ही में कुछ दिनों पहले, 3000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर आया था, जिसके कारण इसकी कीमत करीब 11,999 रुपए हो गई थी। यह ऑफर उन उपभोक्ताओं के लिए एक सुनहरा मौका है जो इस स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं। वीवो Y27 एक उत्कृष्ट डिवाइस है जो उन्नत सुविधाओं और मजबूत प्रदर्शन के साथ आता है। इसकी नवीनतम कीमत की घोषणा के बाद, अब इसे अधिक उपयुक्त और पहुंचने योग्य बना दिया गया है।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस timebull@gmail.com पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App