गरीबों के लिए खास लॉन्च हो रहा Vivo का ये अपकमिंग 5G फोन.. 12GB रैम और शानदार कैमरा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Vivo Y100i: यदि आपका भी बजट काफी कम है और वर्ष 2024 में एक बेहतरीन 5G फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक बार Vivo Y100i फोन का रुख कर लेना चाहिए। यह एक अपकमिंग 5G फोन है जिसको Vivo की तरफ से बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में आपको 12GB की बड़ी रैम, 5000 mAh की तगड़ी बैटरी और 50MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप देखने के लिए मिलेगा। इसी के साथ यह फोन काफी कम दाम में लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

Vivo Y100i फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Vivo Y100i फोन में आने वाले सभी फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को आसानी से 1 से 2 दिन तक नॉर्मल प्रयोग पर चला सकेंगे। वहीं हैवी यूज करने पर आपको इससे आसानी से 7 से 8 घंटे का बैटरी बैकअप देखने को मिल जाएगा।

इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 44 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी। वही बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.64 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिलेगी। इसी के साथ यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दे सकती है। यह प्रोसेसर 12GB की रैम तथा 512 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देगा।

वही बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP + 2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा। यह कैमरा 1080p में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम होगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 8MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा।

Vivo Y100i फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo Y100i फोन को भारतीय बाजार में अगस्त 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। वही बात करें यदि फोन की अनुमानित कीमत की तो वह 20,990 रुपए हो सकती है। लेकिन जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन जैसी शॉपिंग वेबसाइट पर होगा तब इसको डिस्काउंटेड कीमत पर ही सेल किया जाएगा। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं हैं तो आप इसको आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीदने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App