Homeगैजेटओप्पो को टेंशन देने आया VIVO का सबसे सस्ता 10 हजार वाला...

ओप्पो को टेंशन देने आया VIVO का सबसे सस्ता 10 हजार वाला धाकड़ स्मार्टफोन, यूजर बोलें – एकदम लल्लनटॉप फोन

नई दिल्ली: Vivo कंपनी ने मार्केट में ऐसा फोन लॉन्च किया है, जो आपके दिलों और दिमाग पर छा जाएगा। खासतौर लड़कियों के लिए जो सेल्फी लेने की शौकीन है। जी हां, Vivo Y01 का स्मार्टफोन,जो अभी फिलहाल थाईलैंड में लांच हुआ है। इसके इतने धांसू फीचर्स और स्पेसिफिकेशन है, आप देखते ही दंग रह जायेंगे। तो चलिए, फिर जानते है डिटेल के साथ इसकी खासियत के बारे में…

VIVO Y01A Specs and Features

इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच का IPS HD+ डिस्प्ले मिलता है। जिसका 1600×720 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन है, लेकिन ये स्मार्टफोन हाई रिफ्रेश रेट का समर्थन नहीं करता है, इसके साथ ही यह स्टैंडर्ड 60Hz तक सीमित है।VIVO Y01A का वजन लगभग 178 ग्राम है।

स्मार्टफोन में पतले बेजल्स, और फ्रंट-फेसिंग 5-मेगापिक्सेल कैमरे को वाटर-ड्रॉप नॉच के साथ पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा के बजाय एआई-संचालित फेस अनलॉक मिलता है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ एक सिंगल 8-मेगापिक्सल रियर कैमरा मिलता है। VIVO Y01A एंड्रॉयड 11 (GO वर्जन) के आधार पर काम करता हैं। इसलिए, स्मार्टफोन पर ओएस एक ही सेगमेंट में दूसरों की तुलना में काफी पुराना है। स्मार्टफोन 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। हालांकि इसके स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट उपलब्ध है,जिसे स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

फोन कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VOLTE, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS जैसे फीचर्स का सपोर्ट है। इसमें 5,000mAh की बैटरी है जिसमें 10W चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस अनलॉक दिया गया है।

VIVO Y01A 5G Price

Vivo कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर THB 3,999 यानी लगभग 9,100 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। आपको बता दें कि इसे स्मार्टफोन के सबसे सस्ती सेगमेंट में रखा गया है। हालांकि इसे जल्द ही भारतीय बाजारो में भी उतारा जा सकता है। हालांकि Vivo के दूसरे मॉडल्स पर ई कॉमर्स वेबसाइट पर कई ऑफर दिए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular