लोगों का दिल जितने आ रहा Vivo का बिंदास स्मार्टफोन, तगड़ी कैमरा क्वालिटी और कंटाप फीचर्स देख उड़ जायेंगे होश

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो के स्मार्टफोन को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। वीवो के हैंडसेट स्टाइलिश होने के साथ ही काफी ज्यादा दमदार भी होते हैं। वीवो के फोन खासकर लड़कियों को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं।

वीवो फोन का कैमरा बहुत ही ज्यादा जबरदस्त होता है। यदि आप वीवो के ग्राहक हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो आगामी V40 सीरीज से अब पर्दा हटाया जा सकता है।

खबरों की मानें तो Vivo V40 SE को ब्लूटूथ SIG और GCF जैसे सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। अब, Appauls के एक लीक से स्मार्टफोन के रेंडर और स्पेसिफिकेशन का पता चला है।

वीवो V40 SE रेंडर और स्पेसिफिकेशन

लीक हुए रेंडर्स से पता चलता है कि फोन का डिज़ाइन V30 सीरीज़ से काफी अलग देखने को मिल सकता है। V40 SE को नीले कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है, यह हल्के बैंगनी रंग के साथ आ सकता है।

सिर्फ डिजाइन ही नहीं, बल्कि फोन के स्पेसिफिकेशन भी Y200e से ज्यादा अलग नहीं होंगे। अफवाह है कि Vivo V40 SE, LPDDR4X रैम और UFS 2.2 ROM के साथ Y200e की तरह ही स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिप द्वारा संचालित होगा। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 6.67″ AMOLED डिस्प्ले होने की बात कही गई है, जो FHD+ (2400×1080 पिक्सल) रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर किया जा सकता है।

कैमरे के लिहाज से, फोन में फोटोग्राफी के लिए 50MP मुख्य लेंस, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और पोर्ट्रेट या मैक्रो शॉट्स के लिए 2MP लेंस दिया जा सकता है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसमें सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल होगा।

इसके अलावा, फोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होने की अफवाह है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल सिम सपोर्ट, वाई-फाई 5GHz, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी-सी 2.0 और जीपीएस शामिल शामिल किये जा सकते हैं।

कीमत और लॉन्च

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो V40 SE के 8/256GB कॉन्फ़िगरेशन की कीमत EUR 250 – EUR 300 रेंज के अंदर हो सकती है। हालांकि, फोन को कब तक लॉन्च किया जा सकता है इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। चैंपियंस लीग 14 जून को शुरू होगी, इसलिए हम उस समय के आसपास वीवो वी40 एसई के लॉन्च की उम्मीद कर सकते हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App