Vivo के इन 2 फोन में मिलेगा 50MP का सेल्फी कैमरा, खूबियां ऐसी कि एंट्री से पहले मचा तहलका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo V30 Series: भारत में वीवो V30 सीरीज़ के दो फोन 7 मार्च को लॉन्च किए जाएंगे। इसके बारे में कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर ऐलान कर दिया है। जहां इस फोन को फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट लाइव कर दिया गया है। अगले हफ्ते आने वाले फोन को लेकर कई चर्चाएं चल रही है।

अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये सही मौका आया है। जहां आप सभी खरीदने वाले कस्टमर्स को vivo के ये दो दमदार स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

जानें इनकी कीमतें

वहीं टिप्सटर अभिषेक यादव के दावे के मुताबिक वीवो V30 33,999 रुपये और वीवो V30 Pro को 41,999 रुपये में लॉन्च किया जाएगा। ये फोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता हैं।

Vivo V30 Series Detail 

कहा जा रहा है कि Vivo V30 अंडमान ब्लू, क्लासिक ब्लैक और पीकॉक ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। ये तीन स्टोरेज ऑप्शन 8GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB के साथ उपलब्ध होगा।

दूसरी तरफ Vivo V30 Pro अंडमान ब्लू, क्लासिक ब्लैक, पीकॉक ग्रीन कलर में पेश हो सकता है। इसे दो वेरिएंट 8GB+256GB और 12GB+512GB में पेश किया जा सकता है।

दोनों के जानें स्पेसिफिकेशंस

फोन के भारतीय वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन के बारे में कंफर्मेशन नहीं हुई हैं, लेकिन वीवो V30 और V30 प्रो के इंडोनेशिया वेरिएंट से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इन दोनों फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। जो 300Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.78-इंच की कर्व्ड 1.5K (1,260 x 2,800 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले में आ सकता है।

इसका बेस मॉडल वीवी V30 क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट से लैस हो सकता है।जबकि इसका प्रो मॉडल मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 SoC प्रोसेसर के साथ आ सकता है ।

कैमरा

कैमरे के तौर पर Vivo V30 में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जो (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल में आ सकता है।

वहीं वीवो V30 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा के अलावा 50 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस मिलेगा। जो सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा में आता है।

ये दोनों फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड फनटच OS 14 पर चलते हैं। जिसमें पावर के लिए दोनों ही स्मार्टफोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलती है जो 80W की वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट में साथ आती हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App