Vivo का लेटेस्ट 50MP वाला फोन हुआ सस्ता, Flipkart से ऑर्डर कर बचा सकेंगे खूब पैसा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo V30 Smartphone Sale: वीवो के हाल में लॉन्च हुई V30 वाला मिड बजट स्मार्टफोन सीरीज के एक फोन के दाम में कटौती की गई है। हम जिस स्कार्टफों की बात कर रहे हैं उसका नाम Vivo V30 हैं। ये फोन अपने जबरदस्त कैमरा और स्टाइलिश डिजाइन के लिए जाने जाते हैं।

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह अभी इस समय Flipkart पर चल रही Festive Summer sale में बिक रहा हैं। जहां आप इसे कई ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ बेहद ही कम दाम में खरीद घर ले जा सकते हैं। यकीन नहीं, तो चलिए जानते हैं इसके बारे में

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Vivo V30 के क्या हैं Features Or specifications

– इस वीवो फोन में आपको 6.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– जिसका रेज़ोलूशन 1260p और पीक ब्राइटनेस 2,800 निट्स की है।
–  प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 का ऑक्टा-कोर का प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरा सेटअप और बैटरी

– कैमरा की बात करें तो यह 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप में आता है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 80W के फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट में साथ आती है।
– कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और डुअल सिम सपोर्ट साथ दिया गया है। यानी फीचर्स के मामले में आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Vivo V30 5G Price & Discount Offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात की जाएं तो यह 38,999 रुपए में लिस्टेड है। जिसे फ्लिपकार्ट की सेल में 12% की छूट में 33,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वहीं इसके दाम को और भी कम करने के लिए इसपर 32,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके लिए आपको इसके सभी शर्तों को मानना होगा तभी इसका पूरा लाभ मिलेगा।

वहीं बैंक ऑफर के तहत HDFC और SBI बैंक कार्ड पर 3400 रुपए की छूट मिल रही है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर भी 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। इस तरह से आप इसके दाम को और भी कम कर घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर कर परचेज कर सकते है। क्योंकि आपको ऐसा शानदार ऑफर फिर दोबारा मिलें या ना मिलें इसलिए इसका लाभ उठा लीजिए।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App