कर्व्ड डिस्प्ले और 50MP सेल्फी वाले Vivo फोन के दाम हुए कम, सस्ता देख जनता में मची भगदड़

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo V29e Smartphone: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपने एक बेहतरीन कैमरे वाले फोन के दामों को कम कर दिया है। जिसका नाम Vivo V29e 5G हैं , इसके दोनों ही वेरिएंट के प्राइस को घटा दिया गया हैं।

इस स्मार्ट फोन में आप कस्टमर्स को 50MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। आप इस वीवो फोन के स्मार्ट को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके पास इससे अच्छा मौका फिर नहीं मिलेगा। तो चलिए फटाक से जानते हैं कि इस पर क्या कुछ डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Vivo V29e के डिस्काउंट ऑफर्स और इसकी नई कीमत

इस वीवो फोन के 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत आप ग्राहकों को 26,999 रुपए में लिस्टेड की गई है। लेकिन अब आप इसे 25999 रुपए में खरीद सकते है। वहीं इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाले फोन की कीमत 28,999 रुपए हैं जिसे अब आप 27,999 रुपए में खरीद सकते हैं। यानी आपको 1000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं।

इतना ही नहीं आपको कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड पर भी शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं। जिसके तहत आप 2000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते है। इसके अलावा आप ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

Vivo V29e के स्पेक्स और फीचर्स डिटेल देखें

– इस मोबाइल में 6.78 इंच के एमोलेड डिस्प्ले साथ मिलता है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में है।

– प्रोसेसर के लिए इस डिवाइस में Octa-core Snapdragon 695 का चिपसेट साथ दिया गया है।

– कंपनी ने इसमें दो वेरिएंट दिए है जिसका पहला 8GB/128GB और दूसरा 8GB/256GB के वेरिएंट में उपलब्ध है।

– ये दो कलर Artistic Red और Artistic Blue वेरिएंट में मोजूद हैं।

– फोटोग्राफी के लिए इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 50MP का कैमरा दिया गया है।

– फोन में जान फूंकने के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 44W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App