Vivo V29 Pro कम कीमत में खरीदें Vivo का धाकड़ 5G फोन, मिलेगा DSLR से तगड़ा कैमरा

Avatar photo

By

Navnit kumar

वीवो कंपनी ने हाल ही में एक नया मोबाइल फोन लॉन्च किया है – Vivo V29 Pro। यह फोन एक उत्कृष्ट रियर कैमरा सेटअप, 4600mAh की बैटरी, और मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आता है। इस लेख में हम इस नए फोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, और कीमत के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे। तो चलिए, इस नए और उत्कृष्ट फोन के बारे में अधिक जानते हैं।

Vivo V29 Pro Features 

Vivo V29 Pro फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, और 12 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो आपको बेहतरीन फोटोग्राफी का अनुभव देगा। वीडियो कॉल के लिए भी 50 मेगापिक्सल का सेंसर उपलब्ध है। इसके साथ, फोन में 6.78 इंच का 1.5K कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है, जो 120 Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और 1300 निट्स पिक ब्राइटनेस भी प्रदान करता है।

Feature Specification
Camera Primary: 50MP sensor<br>Wide-angle: 8MP sensor<br>Portrait: 12MP sensor<br>Front (for video calls): 50MP sensor
Display 6.78 Inch 1.5K Curved AMOLED<br>120 Hz refresh rate<br>1300 nits brightness
RAM & ROM 12GB RAM<br>256GB inbuilt storage
Processor MediaTek Dimensity 8200
Battery 4600mAh<br>80W fast charging<br>50 minutes for half charge
Price (India) – 8GB RAM variant: ₹39,999<br>- 12GB RAM variant: ₹42,999

Vivo V29 Pro Specification

Vivo V29 Pro एक उत्कृष्ट मोबाइल फोन है जो उच्च स्तरीय RAM और ROM के साथ आता है। यह फोन 12GB रैम सपोर्ट के साथ आता है जो कि एक शानदार फीचर है। इसके साथ ही, यह 256 जीबी के इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है, जो आपको अपने डेटा को सुरक्षित रखने की अधिक जगह प्रदान करता है। इसके प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर शामिल है, जो फोन को उच्च प्रदर्शन और तेजी से काम करने की क्षमता प्रदान करता है। इसके अलावा, इस फोन में वायरलेस चार्जिंग, एमोलेड डिस्प्ले, और उच्च गुणवत्ता के कैमरे जैसी अन्य शानदार फीचर्स भी हैं। यह एक उत्कृष्ट विकल्प है जो उन लोगों के लिए उपयुक्त हो सकता है जो एक प्रीमियम मोबाइल फोन की तलाश में हैं।

Vivo V29 Pro Battery

Vivo V29 Pro स्मार्टफोन एक शानदार फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, और 12 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा है, जो आपको हर पल को यादगार बनाने की अनुमति देता है। इसके अलावा, वीडियो कॉल के लिए भी 50 मेगापिक्सल का सेंसर उपलब्ध है।बैटरी की बात करें तो, Vivo V29 Pro में 4600mAh की शक्तिशाली बैटरी है, जो 80 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि सिर्फ 50 मिनट में फोन को हाफ चार्ज किया जा सकता है, जो उपयोगकर्ताओं को लंबे समय तक निरंतर उपयोग के लिए तैयार रखता है।

Vivo V29 Pro price in india

Vivo V29 Pr फोन की लॉन्चिंग के साथ, भारतीय बाजार में स्मार्टफोन की एक नई ऊंचाई स्थापित की गई है। इस नए फोन ने उपयोगकर्ताओं को एक शानदार अनुभव प्रदान करने का वादा किया है, जिसमें नवीनतम तकनीकी विशेषताओं के साथ-साथ विभिन्न क्षमताओं का समावेश है।इस उत्कृष्ट फोन के विभिन्न वेरिएंट्स की कीमतों के संबंध में, विवो ने यह सुनिश्चित किया है कि उपयोगकर्ताओं को उनकी आवश्यकताओं और वित्तीय स्थितियों के अनुसार विकल्प मिलें। इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम के साथ एक वेरिएंट 39,999 रुपये में उपलब्ध है, जबकि 12 जीबी रैम वाला वेरिएंट 42,999 रुपये में उपलब्ध होगा।विवो V29 Pro फोन के विभिन्न वेरिएंट्स में यह अंतर न केवल उपयोगकर्ताओं को उचितता के साथ उनके आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद करता है, बल्कि उन्हें एक उत्कृष्ट उपयोगकर्ता अनुभव के साथ-साथ विवो के सुनहरे विकल्प का आनंद लेने का भी मौका प्रदान करता है।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस timebull@gmail.com पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App