Realme का खात्मा करने Vivo ने किया अपने इस मॉडल का दाम कम, धाकड़ डिस्काउंट के साथ मिलेगा 64MP कैमरा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo T2 Pro 5G Sale: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर इस समय Mobile Bonaza Sale चल रही हैं। इस दौरान आपको इस सेल में फोन खरीदने के कई बढ़िया ऑप्शंस मिल रहे है। अगर आप ऐसे ही किसी सेल की ताक में बैठे हुए हैं तो अब आपका इंतजार खत्म होने हो गया है। क्योंकि आपको फ्लिपकार्ट पर Vivo T2 Pro 5G का एक फोन भारी डिस्काउंट ऑफर्स के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध करवाया जा रहा है। जिससे आप बेहद ही सस्ते दाम में खरीद कर आराम से इसका लाभ उठा सकते हैं वह कैसे चलिए आपको विस्तार पूर्वक जानकारी देते हैं।

Vivo T2 Pro 5G Specifications & Features

– Vivo के इस 5G डिवाइस में आपको 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।
– इसमें आपको पिक्सल 2400 x 1080 का रेजोल्यूशन मिलता है।
– साथ ही इसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ दिया है।
– इसकी पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स की दी गई है।
–  इसके अलावा यह 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 का चिपसेट दिया है।
– कैमरा फीचर्स की तो इसमें आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है और सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल कैमरा का इस्तेमाल किया गया है।
• पावर के लिए इस हैंडसेट में 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4600 एमएएच की तगड़ी बैटरी दी गई है।

Vivo T2 Pro 5G Flipkart Sale & Offers

वीवो के इस फोन पर फ्लिप्कार्ट की ओर से धाकड़ डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। वैसे इसकी कीमत 25,000 रुपये में लिस्टेड है। लेकिन सेल में डिस्काउंट के बाद आप इसे 23,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत हैं। यानी आप इस फोन पर 5000 रुपए की बचत आराम से कर सकते हैं।

इसके अलावा इसकी खास बात ये है कि इस 5G हैंडसेट पर कस्टमर्स को एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी दिया जा सकता है। जहां एक्सचेंज ऑफर के तहत इस पर 17,500 रुपये का डिस्काउंट साथ दिया जा सकता है। वहीं कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड पर भी 2000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन को खरीदते समय डिस्काउंट और ऑफर्स को जरूर चेक कर खरीददारी करें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App