Vivo T3 लॉन्च होते ही घटे Vivo T2 Pro के दाम, अभी मिल रहा हेवी डिस्काउंट में खरीदने का मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo T2 Pro 5G Sale: स्मार्टफोन मेकिंग कंपनी ने आज अपना Vivo T3 5G को आज यानी 21 मार्च 2024 को भारत में लॉन्च कर दिया है। वहीं इस फोन के लॉन्च होते ही  Vivo T2 Pro की कीमत में भारी कटौती हुई है। यानी इस स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का यही एकदम सही मौका है।

वीवो के इस हैंडसेट में आपको कर्व्ड डिस्प्ले, रिंग लाइट, डुअल कैमरा, दमदार बैटरी जैसे फीचर्स भी साथ मिलते है। इसके अलावा इस फोन की खरीद पर आपको नो-कॉस्ट EMI का भी ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo T2 Pro 5G Specifications & Features Detail

– इस 5G डिवाइस में आपको 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।
– इसमें आपको पिक्सल 2400 x 1080 का रेजोल्यूशन मिलता है।
– साथ ही इसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया है।
– इसकी पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स की दी गई है।
–  इसके अलावा इसमें 8GB की रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज साथ दिया गया है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 का चिपसेट दिया है।

Camera or Battery

– कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। जिसमें सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
• पावर के लिए इस हैंडसेट में 66W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4600 एमएएच की तगड़ी बैटरी में उपलब्ध है। दावा है कि ये फोन 22 मिनट में 50% तक चार्ज हो जाता है।
– सिक्योरिटी के लिए इस डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया गया है।

Vivo T2 Pro 5G Flipkart Discount & Offers

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपए है। तो वही इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपए है। 5G फोन को आप 27,999 रुपये की जगह 24,999 रुपये में परचेज किया जा सकता है।

साथ ही बैंक ऑफर के तहत Selected बैंक कार्ड पर 2000 रुपए की छूट और Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। साथ ही इसपर 3000 रुपए का डिस्काउंट कूपन भी मिल रहा है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन को खरीदते समय डिस्काउंट और ऑफर्स को जरूर चेक कर खरीददारी करें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App